Breaking News

IPL को लेकर बड़ी खबर- भारत लौटे सुरेश रैना, नहीं खेलेंगे आईपीएल 2020

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को आईपीएल 2020 से पहले एक बड़ा झटका लगा है। धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना संयुक्त अरब अमीरात (UAE) से लौट आए हैं। वह निजी कारणों से लौटे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्वीट कर बताया कि सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट आए हैं और आईपीएल-2020 के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए सबसे ज्‍यादा और आईपीएल इतिहास के दूसरे सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौटने के बाद सीएसके के सीईओ ने ट्विटर के जरिये जानकारी देते हुए लिखा, ‘सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौटे हैं और शेष आईपीएल सीजन के लिए उपलब्‍ध नहीं रहेंगे। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स सुरेश और उनके परिवार को इस समय में पूरा समर्थन जाहिर करती है।’

Loading...

हालांकि फिलहाल रैना के अचानक भारत लौटने का कारण अब तक पता नहीं चला है। अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लेने वाले रैना इस साल आईपीएल में अपना जलवा बिखेरने को बेकरार थे। उनके अचानक लौटने से निश्चित ही उनके फैंस को गहरा धक्‍का लगा होगा।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह बड़ा झटका माना जाएगा। एक दिन पहले ही खबर आई थी कि टीम के कई स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसमें टीम इंडिया का एक मौजूदा बॉलर भी शामिल हैं। खबरों के मुताबिक वह गेंदबाज दीपक चाहर बाताए जा रहे हैं।

गौरतललब है कि टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर सुरेश रैना ने 15 अगस्‍त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास की घोषणा की थी। पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी के संन्‍यास लेने के कुछ समय बाद सुरेश रैना ने भी क्रिकेट को अलविदा कहने का ऐलान कर दिया था। रैना को हमेशा से टीम मैन कहा गया और उन्‍होंने संन्‍यास लेते समय भी इसका परिचय दिया था।

रैना ने आईपीएल में अब तक 193 मैच खेले, जिसमें एक शतक और 38 अर्धशतकों की मदद से 5368 रन बनाए हैं। रैना ने इस लीग में 101 कैच भी लपके। पिछले आईपीएल में बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 17 मैचों में तीन अर्धशतकों की मदद से 383 रन बनाए थे।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

आज हो सकता है बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान, चुनाव आयोग ने बुलाई प्रेस कांफ्रेंस

चुनाव आयोग ने आज दोपहर 12.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है. जिसमें चुनाव आयोग बिहार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *