Breaking News

ब्‍वॉयफ्रेंड कुणाल ठाकुर से शादी के बाद Mukti Mohan का पहला इंस्‍टाग्राम पोस्ट

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर सेलिब्रिटीज में से एक मुक्ति मोहन मनोरंजन जगत का एक जाना माना नाम हैं, जिन्होंने अपनी काबीलियत के दम पर अपनी पहचान बनाई है।

वहीं अब मुक्ति अपने जीवन के नए सफर की शुरुआत कर रही, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए दी है। साथ ही उन्होंने प्यारा सा नोट भी शेयर किया है।

स्टोरी में आगे ये पढ़ें…

मुक्ति मोहन ने रचाई शादी
दुल्हन के जोड़े में लगी बेहद गॉर्जियस
क्या आप जानते हैं कौन है मुक्ति का दूल्हा?
मुक्ति के पोस्ट ने फैंस को किया हैरान

इंडस्ट्री की जानी मानी होस्ट और डांसर मु्क्ति मोहन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ साझा करती रहती हैं, लेकिन 10 दिसबंर 2023 दिन रविवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो शेयर किया उसे देखकर उनके चाहने वाले भी हैरान रह गए। दरअसल, डांसर ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की है।

मुक्ति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की कुछ फोटोज को शेयर किया है। जिसमें उन्हें दुल्हन बने देखा जा सकता है, साथ ही उनके साथ उनके पति कुणाल ठाकुर भी नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए डांसर ने लिखा- ‘तुम्हारा साथ, मिलन नियति है, भगवान, परिवार और दोस्तों से मिले आशीर्वाद के लिए आभारी हूं। हमारे परिवार खुश हैं और हम पति-पत्नी के रूप में हमारी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद चाहते हैं।’ जैसे ही मुक्ति ने अपनी शादी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की वैसे ही फैंस और सेलेब्स ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है।

कौन हैं मुक्ति मोहन के पति?

होस्ट और डांसर मुक्ति मोहन ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड कुणाल ठाकुर के साथ शादी रचाई है, लेकिन बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि आखिर कुणाल ठाकुर कौन है, तो बता दें Kunal Thakur पेशे से एक्टर हैं।

About News Desk (P)

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...