Breaking News

मुंबई इंडियंस ने 23 साल के इस ऑलराउंडर की करोड़ों में नीलामी, इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस ने ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को मोटी रकम देकर खरीदा है. इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने कहा है कि उन्होंने इतना अधिक कुछ नहीं किया था कि उन्हें IPL की नीलामी में इतनी भारी भरकम राशि मिली.

मुंबई इंडियंस ने 23 साल के कैमरून ग्रीन को 17 करोड़ 50 लाख रुपये की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा. ग्रीन ने कहा कि इस भार-भरकम अनुबंध से उनमें या उनके क्रिकेट खेलने के तरीके में बदलाव नहीं आएगा. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता कि मैं इतनी धनराशि हासिल करने के लिए काफी कुछ किया है.’

कैफ ने दी पुजारा को सलाह पप्पी लो.. Kiss करो….सोशल मीडिया पर डालो, प्लीज यार

कैमरून ग्रीन ने कहा, ‘मैंने सिर्फ अपना नाम नीलामी में डाला और यह हो गया. इससे इसमें कोई बदलाव नहीं आएगा कि मैं कौन हूं या मैं क्या सोचता हूं. उम्मीद करता हूं कि मैं काफी नहीं बदलूंगा.’ कोच्चि में हुई नीलामी में ग्रीन दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बनकर उभरे. उनके लिए दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस ने बोली लगाई.

इंग्लैंड के सैम कुरेन आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने. उन्हें पंजाब किंग्स ने 18 करोड़ 50 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा. इस तेज गेंदबाज ने सोमवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ यहां बॉक्सिंग डे टेस्ट में करियर मे पहली बार पांच विकेट चटकाए जिससे ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में मेहमान टीम को 189 रन पर ढेर कर दिया. कैमरून ग्रीन कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बैटिंग में माहिर हैं.

About News Room lko

Check Also

केकेआर ने रोमांचक मुकाबले में आरसीबी को एक रन से हराया, रसेल ने झटके तीन विकेट

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से हुआ। दोनों टीमों के ...