Breaking News

मुशफिकुर रहीम ने अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट से की सन्यास की घोषणा, ट्वीट कर दी जानकारी

सारी दुनिया के फैंस की निगाहें इस समय एशिया कप की ओर लगी हुई हैं. दर्शकों को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. बांग्लादेश टीम एशिया कप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. बांग्लादेश को पहले अफगानिस्तान ने 7 विकेट से हराया.

दाएं हाथ के बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने रिटायरमेंट की घोषणा करते हुए लिखा कि मैं टी20 इंटरनेशनल से संन्यास की घोषणा करना चाहता हूं खेल के टेस्ट और वनडे प्रारूपों पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं.

मौका आने पर मैं फ्रेंचाइजी लीग खेलने के लिए उपलब्ध रहूंगा. दो प्रारूपों में अपने देश का गर्व से प्रतिनिधित्व करने के लिए उत्सुक हूं.इसके बाद उन्हें श्रीलंका के खिलाफ करीबी मुकाबले में 2 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी. दुखी होकर बांग्लादेश के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम  ने संन्यास की घोषणा कर दी है. इससे फैंस को तगड़ा झटका लगा है.

अफगानिस्तान के बाद श्रीलंका के खिलाफ लीग स्टेज का दूसरा मैच हारने के बाद बांग्लादेश का सफर टूर्नामेंट से समाप्त हो गया था. एशिया कप के 15वें सीजन में बांग्लादेश की टीम का प्रदर्शन तो खराब रहा. उन्होंने दो मैचों में कुल 5 रन बनाए. अफगानिस्तान के खिलाफ वे 4 गेंदों में 1 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

 

About News Room lko

Check Also

टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले जॉनी बेयरस्टो को इंग्लैंड का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर चुना गया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें जानी बेयरस्टो को इस साल टेस्ट क्रिकेट में ...