Breaking News

Music Launch : प्रेरणादायक है फिल्म ‘धाकड़’ का थीम सॉन्ग ‘तू है धाकड़’

‘धाकड़’ का संगीत एसआरई म्यूजिक के बैनर तले तैयार किया गया है। यह फिल्म ज़ी स्टूडियोज वर्ल्डवाइड द्वारा वितरित की जाएगी और 20 मई, 2022को रिलीज़ होगी।

वाराणसी। कंगना रनौत अभिनीत ‘धाकड़’ के निर्माता सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट ने आज फिल्म का थीम सॉन्ग ‘तू है धाकड़….’ रिलीज किया। दशाश्वमेध घाट पर गीत लॉन्च करने के लिए कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, निर्देशक रजनीश घई और निर्माता दीपक मुकुट वाराणसी पहुंचे।

अपनी तरह के इस अनूठे आयोजन में नदी के किनारे तैरती एलईडी स्क्रीन पर गाना बजाया गया। आयोजन में शामिल प्रेस से मिली जय-जयकार से इस तथ्य की पुष्टि हुई कि ‘धाकड़’ का एंथम जैसा थीम सॉन्ग बहुत प्रभावशाली है। ‘धाकड़’ के पूरे एल्बम में कुल छह गाने हैं।

Music Launch : प्रेरणादायक है फिल्म ‘धाकड़’ का थीम सॉन्ग ‘तू है धाकड़’

फिल्म का टाइटल सॉन्ग अनुभवी एडवरटाइजिंग एवं फिल्म संगीतकार ध्रुव घणेकर द्वारा तैयार किया गया है। इसे एक्टर व लेखक इशिता अरुण ने लिखा है और जैज़ सोल-ट्रेस वसुंधरा वी द्वारा परफॉर्म किया गया है।

‘तू है धाकड़’ एजेंट अग्नि की उग्र, लेकिन संवेदनशील खूबियों का प्रतीक है। गीत और धुन के ज़रिये, गीत फिल्म में शीर्षक में आए कैरेक्टर की यात्रा को दर्शाता है। यह दर्शकों को फिल्म की दुनिया में ले जाने का भी प्रयास करता है। इस कम्पोजिशन में एक सार्वभौमिकता है क्योंकि यह पश्चिम और पूर्व के म्यूजिकल नोट्स को जोड़ती है।

गाने के बारे में बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि यह गाना फिल्म की टोन सेट करता है, इसलिए हमने अपने प्रचार अभियान के आखिरी चरण के दौरान ‘तू है धाकड़’ रिलीज की है। यह एजेंट अग्नि को एक अजेय शक्ति के रूप में दर्शाता है जो कभी न हारने वाले रवैये का प्रतीक है। इस गाने में एंथम जैसी क्वालिटी है और मेरे कैरेक्टर के धैर्य और जीवटता को अपने में समेटे हुए है।

निर्देशक रजनीश घई ने बताया कि मैं एक ऐसा गाना चाहता था, जिसमें गर्मजोशी वाला पहलू हो। मैं विज्ञापन जगत के अपने दोस्त संगीतकार ध्रुव घनेकर के पास पहुंचा, जिन्होंने पहले भी कई गीतों की रचना की है। मुझे पता था कि वह मेरे मन की बात को समझेंगे और उसे एक धुन में ढाल देंगे।

घई ने आगे बताया कि यह गीत प्रेरक है और ऐसी भावना पैदा करता है कि कैसे सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ते हुए चीजों को हासिल किया जा सकता है और हार को कभी स्वीकार नहीं करना चाहिए। इशिता अरुण ने ऐसे गीत लिखे हैं जो फिल्म की कहानी की भावना और एजेंट अग्नि की साहस के साथ पूरा न्याय करते हैं। वसुंधरा वी के स्वर गाने को एक नए स्तर पर ले जाते हैं और उनकी गायन शैली गीत को और भी ऊंचाई प्रदान करती है।

निर्माता दीपक मुकुट ने कहा कि तू है धाकड़’ गाना प्रेरणादायक है और फिल्म की थीम एवं कहानी के लिए वास्तव में उपयुक्त है। यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि जो फिल्म हमने अपने खून-पसीने से बनाई है, वह भी संगीत की दृष्टि से हाई स्कोर हासिल कर रही है।

दीपक आगे कहते हैं कि यह सॉन्ग फिल्म की थीम और एजेंट अग्नि की भावना को उजागर करता है, और यह दर्शकों को कंगना के चरित्र से गहराई से जोड़ेगा। फिल्म के सभी गाने खूबसूरती से बनाए गए हैं और फिल्म की कहानी के साथ बहुत अच्छा तालमेल बनाते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट ‘धाकड़’ के साथ अपना खुद का म्यूजिक लेबल, एसआरई म्यूजिक भी लॉन्च कर रहा है, और हमें इस फिल्म के एल्बम को अपने उद्घाटन प्रोजेक्ट के तौर पर लेकर काफी गर्व है। इसका संगीत हर दर्शक के मन में गूंजेगा और सिनेमाघरों से निकलने के बाद लंबे समय तक उनके साथ बना रहेगा।

‘धाकड़’ सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई द्वारा निर्मित और हुनर ​​मुकुट द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म रजनीश घई द्वारा निर्देशित है और ज़ी स्टूडियो, कमल मुकुट, सोहेल मक्लई प्रोडक्शंस और एसाइलम फिल्मों के सहयोग से बनी है। ‘धाकड़’ का संगीत एसआरई म्यूजिक के बैनर तले तैयार किया गया है। यह फिल्म ज़ी स्टूडियोज वर्ल्डवाइड द्वारा वितरित की जाएगी और 20 मई, 2022 को रिलीज़ होगी।

रिर्पोट- जमील अख्तर

About reporter

Check Also

कृष्णा मुखर्जी के उत्पीड़न के आरोपों को निर्माता ने बताया झूठा, बोले- कानूनी कार्रवाई होगी

हिट टेलीविजन शो ‘ये है मोहब्बतें से’ मशहूर होने वाली अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी को आखिरी ...