Breaking News

पीले रंग के सूट में ‘मेरा के नापेगा’ गाने पर जमकर ठुमके लगाती दिखी सपना चौधरी, आप भी देखे

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से इन दिनों सभी को दिवाना बनाया हुआ है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के हर कार्यक्रम में हजारों की भीड सिर्फ उनके डांस की एक झलक पाने के लिए उनका घंटों इंतजार करती है। इन दिनों सपना का मेरा के नापेगा भरतार देखण ने सीशा लाई (Mera Ke Napega Bhartar Dekhan Ne Sisha Layi) इस गाने में सपना बेहद ही सूबसूरत अंदाज में नजर आ रही है। इस गाने में सपना पीले रंग के सूट में बेहद सुंदर लग रही है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की दीवानगी पूरे भारत में बहुत ज्यादा है। सपना चौधरी के फैन्स हमेशा ही उनकी नई वीडियो के इंतजार में रहते है। सपना के हर वीडियो को लाखों में व्यूज मिलते है।

मेरा के नापेगा भरतार देखण ने सीशा लाई (Mera Ke Napega Bhartar Dekhan Ne Sisha Layi) गाने को देव कुमार देव (Dev Kumar Deva) और कविता शोभू (Kavita Shobu) ने गाया है। गीत के बोल विनोद मोरखेरिया (Vinod Morkheriya) ने लिखे हैं। गाने का संगीत निर्देशक आरके क्रू (RK Crew) ने दिया है। इस गाने को अब तक 5,578,375 व्यूज मिल चुके है।

सपना के लाखों में फैन्स

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के आज लाखों में फैन्स हैं। सपना के चाहने वाले उनके हर गाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। सपना आज लगभग देश के हर कोने में अपनी डांस परफॉर्मेंस देती हैं। सपना का हर गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता है। यूट्यूब पर सपना चौधरी के वीडियो को करोड़ों में व्यूज मिलते हैं।

About News Room lko

Check Also

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी देख मंत्रमुग्ध हुए दर्शक, एक्स पर लगी प्रतिक्रियाओं की लड़ी

अपनी सिनेमाई उत्कृष्टता के लिए प्रसिद्ध फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली एक महाकाव्य ड्रामा सीरीज ...