Breaking News

नाका गुरुद्वारा में यू एन अधिकारियों को ‘सिरोपा’ भेंट कर किया गया सम्मानित

लखनऊ। ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला में आज भी (5 जुलाई) कोरोना वैक्सीन लगाने का काम जारी रहा। लखनऊ गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत ने बताया कि आज 18 से 45 वर्ष एवं 45 वर्ष से अधिक आयु के कुल 817 लोगों ने वैकसीन लगवाई।

ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला में आज युनाइटेड नेशन डेवलपमेंट प्रोग्राम के प्रोफेसर आफीसर नीरज नागर, महेश शर्मा (वैकसीन एवं नोडल चेन प्रबन्धक), डा0 अहमद अब्बास आगा, सीनियर प्रोजेक्ट आफीसर ने निरीक्षण किया और व्यवस्था पर प्रसन्नता जाहिर की। गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने उनको गुरू घर का सम्मान सिरोपा देकर सम्मानित किया।

लखनऊ गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष सरदार राजेंद्र सिंह बग्गा ने प्रशासन एवं उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हम लोगों के अनुरोध पर आपने ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला में वैक्सीनेशन सेंटर प्रारंभ किया और आपके सहयोग और मार्गदर्शन से गुरुद्वारा साहब का वैकसीनेशन सेंटर सुचारू और व्यवस्थित रूप से चल रहा है। वैकसीनेशन सेन्टर के कार्य का प्रबंध सतपाल सिंह मीत, हरविंदर पाल सिंह नीटा, हरमिंदर सिंह टीटू, कुलदीप सिंह सलूजा की देखरेख में सुचारू रूप से चल रहा है। खालसा इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल वीरेंद्र सिंह और उनके सहयोगी अध्यापक कर रहे हैं। वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को गुरुद्वारा साहिब में लंगर की वयवस्था भी की जाती है।

दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में ये होगा CM पद के लिए बीजेपी का अगला चेहरा, पार्टी ने पहले ही दिए संकेत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दिल्ली में बीजेपी सांसदों की बैठक में यूपी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *