Breaking News

दशहरे के मौके पर रिलायंस डिजिटल लेकर आया है ‘फेस्टिवल ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स’ सेल

रिलायंस डिजिटल पर एक बार फिर से ‘फेस्टिवल ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स’ सेल की शुरुआत हो चुकी है, जहां ग्राहक बड़े और बेहतरीन ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं। ग्राहक विभिन्न प्रकार की इलेक्ट्रॉनिक्स वस्तुओं की खरीद पर सबसे बेहतर डील का आनंद ले सकते हैं, साथ ही HDFC बैंक डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड पर 10% कैशबैक, तथा रिलायंस डिजिटल, माय जियो स्टोर और ऑनलाइन खरीद पर EasyEMI (ईजी-ईएमआई) की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। स्टोर्स पर खरीदारी करने वाले ग्राहकों को सिटीबैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड पर 2500 रुपये के कैशबैक का प्रस्ताव दिया जा रहा है, तथा IDFC फर्स्ट बैंक की ओर से कंज्य़ुमर ड्यूरेबल्स लोन की सुविधा भी उपलब्ध है। www.reliancedigital.in पर ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहकों को सिटीबैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड्स पर 15% का एक्सक्लूसिव कैशबैक मिलेगा। रिलायंस डिजिटल की ओर से फेस्टिव गिफ्ट के तौर पर, ग्राहकों को AJIO और रिलायंस ट्रेंड्स का 1000 रुपये तक का वाउचर भी दिया जा रहा है। इस सेल की शुरुआत हो चुकी है जो 16 नवंबर, 2020 तक जारी रहेगी।

हर कैटेगरी की इलेक्ट्रॉनिक्स वस्तुओं पर ग्राहकों के लिए बेहद रोमांचक ऑफ़र उपलब्ध होंगे। जिसमें मोबाइल फोन पर ऑफ़र भी शामिल है। ऑफ़र के तहत सैमसंग गैलेक्सी-S20 मोबाइल फोन, अब HDFC बैंक कार्ड पर 1,500 रुपये के कैशबैक के साथ केवल 47,999 रुपये (32% की छूट पर) की कीमत पर उपलब्ध है। ग्राहक नवीनतम एप्पल आईफोन-12 और आईफोन-12 प्रो की प्री-बुकिंग भी कर सकते हैं, साथ ही वनप्लस, ओप्पो और वीवो पर दिए जा रहे लेटेस्ट ऑफ़र्स का भी लाभ उठा सकते हैं।

इस फेस्टिव सीजन में अपनी प्रोडक्टिविटी को बढ़ाने की इच्छा रखने वाले ग्राहक, ऐसस के थिन एंड लाइट लैपटॉप को खरीदने पर विचार कर सकते हैं, जो 2 साल की वारंटी और 6,800 रुपये के अतिरिक्त लाभ के साथ सिर्फ 18,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। सैमसंग गैलेक्सी टैबलेट पर ग्राहक बेहद आकर्षक डील्स का फायदा उठा सकते हैं। सुपर AMOLED डिस्प्ले और वाईफाई + LTE से सुसज्जित टैब-S5E अब बेहद एक्सक्लूसिव डील के साथ 33,999 रुपये में उपलब्ध है, जबकि वाईफाई + LTE से सुसज्जित टैब-A7 21,999 रुपये, तथा 120hz डिस्प्ले वाला अल्ट्रा स्मूथ टैब-S7 एक्सक्लूसिव रूप 55,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है, साथ ही ग्राहकों को की-बोर्ड कवर पर खास ऑफर और HDFC बैंक कार्ड पर कैशबैक का प्रस्ताव भी दिया जा रहा है।

ग्राहक टेलीविज़न पर बेहद रोमांचक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। 3 साल की वारंटी के साथ सैमसंग 50” QLED TV 69,990 रुपये में उपलब्ध है जिसकी EMI 1,990 रुपये से शुरू होती है, जबकि 32 इंच का एंड्रॉइड टीवी 3 साल की वारंटी के साथ 12,490 रुपये में उपलब्ध है। होम अप्लायंसेज खरीदने की इच्छा रखने वाले ग्राहक पैनासोनिक का 584-लीटर वाला साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर 49,990 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं, जबकि फ्रंट लोड वाशिंग मशीन की शुरुआती कीमत 18,990 रुपये है।

इस साल का ‘फेस्टिवल ऑफ इलेक्ट्रानिक्स’ ग्राहकों के लिए और भी फायदेमंद है, जहां बेहद सरल तरीके से फाइनेंसिंग तथा EMI के विकल्प उपलब्ध हैं। अब ग्राहक खरीदारी के लिए रिलायंस डिजिटल और माय जियो स्टोर्स पर जा सकते हैं या इंस्टा डिलीवरी (3 घंटे से कम समय में डिलीवरी) की सुविधा के साथ ऑनलाइन शॉपिंग का आनंद ले सकते हैं, साथ ही अपने नजदीकी स्टोर से स्टोर पिक-अप का विकल्प भी चुन सकते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...