Breaking News

नेहा भसीन अपनी पिंक हेयरस्टाइल में लग रही है “पॉप क्वीन”, नेटीजन्स का जीता दिल

भारतीय मनोरंजन उद्योग की एक प्रमुख हस्ती, अभिनेत्री और सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) अपनी स्टाइल और रॉकस्टार वाइब से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है। नेहा खुद ही अपने आपकी स्टाइलिस्ट है, वह अपनी रचनात्मकता और हटके फैशन समझ का प्रदर्शन करके हर कीसे से अलग दिखती हैं। उनका हालिया गुलाबी हेयरस्टाइल फैशन प्रेमियों के बीच एक चर्चा का विषय बन गया है, जिसने उनकी बोल्ड और आत्मविश्वासपूर्ण पसंद की ओर लोगों का ध्यान आकर्षित किया है।

नेहा भसीन अपनी पिंक हेयरस्टाइल में लग रही है “पॉप क्वीन”, नेटीजन्स का जीता दिल

अपनी एक लेटेस्ट पोस्ट में, नेहा आकर्षक मुस्कान के साथ अपने गुलाबी बालों को दिखा रही हैं, जिसमें अतिरिक्त आकर्षण के लिए पीले और लाल रंग शामिल हैं। एक आकर्षक काले रंग के डीप-नेक आउट्फिट और स्टाइलिश गुलाबी और काले रंग की स्टिलेटोज़ पहने हुए है, जिसमें वह ‘बॉस बेब’ की तरह दिखती है, और इस पोस्ट से वह इंटरनेट पर एक वायरल सनसनी बन गई है।

राहुल देव की नई पंजाबी फिल्म ‘वॉर्निंग 2’ के ट्रेलर ने इंटरनेट पर मचाई धूम

अपने लुक्स के साथ प्रयोग करने की और ट्रेंड सेट करने की नेहा की क्षमता की वजह से उन्हें अपने फॉलोवर्स से प्रशंसा मिलती रहती है। वैसे आपको क्या लगता है नेहा को अपने हेयरस्टाइल के लिए आगे कौन सा रंग आज़माना चाहिए। अपने विचार हमे कमेंट कर के जरूर बताएं। नेहा भसीन की फैशनेबल यात्रा के बारे में अधिक अपडेट के लिए उनके सोशल मीडिया को जरूर से फॉलो करे।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...