Breaking News

निया शर्मा ने किया पोल डांस , वायरल हुआ विडियो

निया शर्मा अभी टीवी सीरियल से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं। बेबाक और बोल्ड एक्ट्रेस निया के डांस के हुनर को तो सभी जानते हैं। कई टीवी शो में उन्होंने अपने डांस से दर्शकों का दिल जीता है।

वीडियो में निया ने येलो कलर का ब्रालेट पहना है और ब्लैक स्कर्ट कैरी किया। उन्होंने पोल डांस करते हुए जबरदस्त स्टेप्स दिखाए। उनकी बॉडी फ्लैक्सिबिलिटी देखते ही बनती है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘पोल पर होना बहुत ही फैन्सी है… सिवाय इसके कि साथ ही बॉडी में दर्द भी होता है।‘ उन्होंने अपनी ट्रेनर का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि वो उनकी नंबर 1 स्टूडेंट हैं।

वीडियो पर निया को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने कहा, ‘मैडम पैर कितने गंदे हैं कामवाली पोछा नहीं लगाती क्या?‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘पहले पोछा मारो, फर्श पे आपके पैर भी गंदे हो गए धूल से।‘ एक ने कहा, ‘सोचने वाली बात है कि घर के बीच में ये गंदा पैर कैसे है।‘ एक यूजर कहते हैं, ‘जगह साफ नहीं है।‘

अब निया ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पोल डांस कर रही हैं। हालांकि अपने इस वीडियो की वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। निया जब डांस करती हैं तो उनके पैरों को यूजर्स ने नोटिस किया। कई यूजर्स उनके पैरों को लेकर कमेंट करने लगे।

 

About News Room lko

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...