Breaking News

गुजरात के 4 महानगरों में आज से 31 मार्च तक रात का कर्फ्यू

 गुजरात में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर राज्य सरकार सतर्क हो गई है। रूपाणी सरकार ने 17 मार्च से राज्य के चार महानगरों अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत और राजकोट में रात का कर्फ्यू लागू करने का फैसला किया है। यह कर्फ्यू रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगा। सरकार का यह आदेश 31 मार्च तक लागू रहेगा।
मंगलवार को राज्य सरकार की कोर कमेटी की बैठक में कोरोना की स्थिति की समीक्षा की गई और कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिलहाल राज्य के चार महानगरों में रात का कर्फ्यू लगाने का निर्णय किया गया है। उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए महानगर आयुक्तों के साथ चर्चा की और आवश्यक कदम उठाने के लिए स्थानीय स्तर पर निर्णय लेने के निर्देश दिए हैं।
उपमुख्यमंत्री पटेल ने कहा कि राज्य में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। इसके लिए नगर निगम के आयुक्तों को उचित निर्णय लेने और आवश्यक कदम उठाने की अनुमति दी गई है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने 14.50 लाख अधिक कोराना वैक्सीन की खुराक भेजी गई हैं। राज्य में वैक्सीन पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध हैं।
उल्लेखनीय है कि इससे पहले अहमदाबाद में भी कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए नगर के आठ क्षेत्रों के होटल, रेस्तरां, भोजनालयों, मॉल और पेय आदि की दुकानों काे रात 10 बजे तक बंद करने का निर्णय लिया गया है। इन क्षेत्राें में साउथ बोपल, नवरंगपुरा, बोडकदेव, थलतेज, गोता, पालड़ी, घाटलोडिया और मणिनगर शामिल हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...