Breaking News

वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह के माफी वाले बयान पर भड़कीं निर्भया की मां, कही ये बात

निर्भया गैंगरेप और मर्डर के दोषियों की फांसी को लेकर वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां को सोनिया गांधी से सीख लेने की सलाह देते हुए कहा कि दोषियों को माफ कर देना चाहिए। इस सलाह पर निर्भया की मां भड़क गई हैं। उन्होंने कहा कि इन लोगों की वजह से बलात्कारी बच जाते हैं।

निर्भया की मां ने कहा कि मुझे ऐसा सुझाव देने के लिए इंदिरा जय सिंह कौन है? पूरा देश चाहता है कि दोषियों को फांसी दी जाए। सिर्फ उसके जैसे लोगों की वजह से बलात्कार पीड़ितों के साथ न्याय नहीं होता है।

निर्भया की मां ने आगे कहा कि विश्वास नहीं हो सकता है कि इंदिरा जयसिंह ने इस तरह का सुझाव देने की हिम्मत भी कैसे की। मैं सुप्रीम कोर्ट में कई साल उनसे मिली, एक बार जब उन्होंने मेरी भलाई के लिए नहीं पूछा और आज वह दोषियों के लिए बोल रही हैं।

निर्भया की मां ने आगे कहा कि कुछ लोग बलात्कारियों का समर्थन करके आजीविका कमाते हैं, इसलिए बलात्कार की घटनाएं नहीं रुकती हैं।
आपको बताते जाए कि इससे पहले वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने कहा कि मैं आशा देवी का दर्द समझती हूं, फिर भी उनसे कहती हूं कि जिस तरह से सोनिया गांधी ने राजीव गांधी की हत्या की दोषी नलिनी को माफ कर दिया था और कहा था कि वह मृत्युदंड के खिलाफ हैं, उसी तरह निर्भया की मां को भी करना चाहिए। हम आपके (निर्भया की मां) के साथ हैं, लेकिन मृत्युदंड के खिलाफ हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

इंद्रधनुषी रंग बिखेरेगा टूरिज्म सर्किट, नाथ कॉरिडोर के लिए 25 करोड़ रुपये जारी

बरेली :  बरेली में नाथ नगरी कॉरिडोर को नव्य और भव्य स्वरूप देने की तैयारी ...