Breaking News

लखनऊ से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत का मामला आया सामने, ये था पूरा मामला

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, शनिवार को लखनऊ में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत का मामला सामने आने के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी। जानकारी के मुताबिक़, एक सिरफिरे शख्स ने ही अपनी पत्नी समेत बच्चों को जहर खिला कर हत्या कर दी, जिसके बाद खुद भी फांसी के फंदे से झूल गया। वहीं इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गयी है। लखनऊ के नए कमिश्नर सुजीत पाण्डेय भी घटनास्थल पर पहुंच गये।

लखनऊ में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत:

मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है, जहां गुडंबा थाना क्षेत्र के अंतर्गत चार लोगों की मौत का पता चला है। मृत चारों एक ही परिवार के सदस्य हैं। हत्या का मामला प्रकाश में आने के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गयी और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पत्नी बच्चों की हत्या कर फांसी के फंदे से लटक गया शख्स:

दरअसल, व्यक्ति का शव फांसी के फंदे से लटका मिला। बताया जा रहा है कि उसने आत्महत्या की है। वहीं परिवार के अन्य सदस्यों में उसकी पत्नी और दो बच्चों का शव भी मिला है। प्रारम्भिक जांच में आशंका जताई जा रही है कि शख्स ने ही जहर देकर पहले पत्नी और बच्चों की हत्या की और फिर आत्महत्या कर ली।

कमिश्नर सुजीत पाण्डेय घटना स्थल पर :

वहीं लखनऊ के नए कमिश्नर सुजीत पाण्डेय भी घटनास्थल पर पहुंच गये और तत्काल मामले की जांच के आदेश दे दिए। मामले में उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक परिवार वाराणसी का रहने वाला हैं। मृतक का नाम पिंटू गुप्ता हैं। उसने अपने दो बच्चे और पत्नी की हत्या के बाद खुद पंखे से लटकर खुदकुशी कर ली। कमिश्नर ने बताया कि पत्नी और बच्चों के शव एक लाइन में रखे मिले, जिसके बाद उसने ख़ुद पंखा उतारकर ख़ुदकुशी की।

About News Room lko

Check Also

अखिलेश-डिंपल दोनों ने उपचुनाव से शुरू की सियासी पारी, पति-पत्नी के नाम है अनोखा रिकॉर्ड

कन्नौज: अब तक 16 बार लोकसभा चुनाव की गवाह रही इत्रनगरी दो बार उपचुनाव की ...