Breaking News

लखीमपुर में भाजपा विधायक के समर्थकों का हल्लाबोल, एसपी ने कार्रवाई के लिए मांगे दो दिन

लखीमपुर खीरी में सदर से भाजपा विधायक योगेश वर्मा के समर्थन में शुक्रवार को विलोबी मेमोरियल हॉल मैदान में कई संगठनों के हजारों लोग जुटे। यहां पर जनसभा करने के बाद जुलूस की शक्ल में विधायक समर्थकों की भीड़ कलक्ट्रेट पहुंची। इस दौरान रास्ते भर जुलूस में शामिल भीड़ एडीएम मुर्दाबाद के नारे लगाती रही।

कपड़ों को लेकर कर्मचारी ने दी महिला पर तेजाब फेंकने की धमकी, कंपनी ने जॉब से निकाला

लखीमपुर में भाजपा विधायक के समर्थकों का हल्लाबोल, एसपी ने कार्रवाई के लिए मांगे दो दिन

अर्बन कोऑपरेटिव बैंक की प्रधान शाखा में बुधवार को डेलीगेट चुनाव के लिए पर्चे बिक्री किए जा रहे थे। इसी बीच सदर विधायक योगेश वर्मा और जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह आमने-सामने आ गए। पुलिस के सामने अवधेश सिंह ने विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ मार दिया था। यह मामला अब तूल पकड़ा गया है।

कोतवाल और एडीएम पर कार्रवाई की मांग

विधायक के समर्थन में शुक्रवार को कई संगठनों के हजारों लोग विलोबी हाल मैदान में जुटे। इन लोगों ने शहर कोतवाल अंबर सिंह और एडीएम संजय सिंह पर कार्रवाई की मांग की। बाद में विलोबी मैदान से निकलकर कलक्ट्रेट पहुंच गए। करीब एक घंटे तक विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

Please watch this video also

करीब 40 मिनट बाद मौके पर पहुंचे एसपी गणेश प्रसाद साहा ने मामले में कार्रवाई के लिए दो दिन का समय मांगा। एसपी ने कहा कि आरोपियों पर शाम तक एफआईआर हो जाएगी। अन्य कार्रवाई के लिए समय मांगा है। बता दें कि विधायक योगेश वर्मा और व्यापारी राजू अग्रवाल ने सदर कोतवाली में तहरीर दी है।

शहर में विधायक समर्थकों की भीड़, रास्तों पर जाम

सदर विधायक के समर्थन में कई संगठनों के लोग जुटे तो शहर की यातायात व्यवस्था बिगड़ गई। विलोबी हाल के पास सदर बाजार वाली सड़क, कचेहरी मार्ग, जिला अस्पताल आदि मार्गों पर जाम की स्थिति हो गई। सुबह के समय लोग करीब एक घंटे तक जाम से जूझते रहे। आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

About News Desk (P)

Check Also

उत्तरखंड के इन दो गांवों में नहीं मनता दशहरा, लोग करते हैं ‘युद्ध’, अनोखी है ये पुरानी परंपरा

साहिया। देशभर में 12 अक्तूबर को जहां दशहरे की धूम रहेगी, वहीं क्षेत्र के ग्राम ...