Breaking News

Noise Colorfit Pro 3 प्राइड एडिशन स्मार्टवॉच लॉन्च, कीमत 4,799 रुपये, जानें क्या है खास

Noise ने अपनी Colorfit Pro 3 स्मार्टवॉच का एक प्राइड एडिशन लॉन्च किया है. साथ ही कंपनी ने LGBTQ+ कम्यूनिटी के लिए एक नया कैंपेन #MakeNoiseforLove भी लॉन्च किया है.

Noise Colorfit Pro 3 के नए प्राइड एडिशन की कीमत 4,799 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे 14 फरवरी से कंपनी की वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और ऐमेजॉन इंडिया से खरीद पाएंगे.

इस स्पेशल एडिशन वॉच में एक रेनबो कलर वाला स्ट्रैप और वॉच फेस दिया गया है. जहां तक कैंपेन की बात है तो इसे Noise सोशल मीडिया पेज पेजेज पर 13 फरवरी यानी आज से लाइव किया जाएगा.

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Noise Colorfit Pro 3 में 1.55-इंच ट्रूव्यू HD (320 x 360 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. ये SpO2 मॉनिटर के साथ आता है. ऐसे में इससे ब्लड, ऑक्सीजन लेवल चेक किया जा सकता है. साथ ही इस वॉच में 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर और स्ट्रेस मॉनिटर का भी फीचर दिया गया है.

इस वॉच में गाइडेड ब्रीदिंग सेशन्स के साथ ब्रीद मोड भी दिया गया है. ये वॉच NoiseFit ऐप के साथ कॉम्पैटिबल है. साथ ही इसमें ऑटो स्पोर्ट रिक्गनिशन और स्मार्ट रनिंग पार्टनर फीचर के साथ 14 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं. इसमें स्लीप ट्रैकिंग का भी फीचर मौजूद है.

इस वॉच में 5ATM तक वॉटर रेसिस्टेंस भी है. इस वॉच में यूजर्स को 10 दिन की बैटरी मिलेगी. Colorfit Pro 3 में फीमेल हेल्थ केयर सपोर्ट भी मौजूद है.

About Ankit Singh

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...