Breaking News

मेडीकल स्टोर संचालक दवा खरीदने वाले व्यक्तियों की सूचना कन्ट्रोलरूम पर उपलब्ध कराएं : सुखलाल भारती

एटा। जिला मजिस्ट्रेट सुखलाल भारती एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह के कुशल नेतृत्व के क्रम मेंएडीएम प्रशासन विवेक कुमार मिश्र ने जनपद के समस्त मेडीकल स्टोर संचालकों को सूचित किया है कि संज्ञान में आया है कि इस समय लोग बहुतायत में बुखार, खांसी, सर्दी, गले के दर्द तथा सांस आदि से संबंधित बीमारियों हेतु बिना डाक्टर की सलाह, डाक्टर की सलाह से दवा क्रय कर रहे हैं, जिसके कारण संक्रमण बढ़ने की प्रबल संभावना है।

एडीएम ने बताया कि कोविड-19 के संक्रमण से बचाव एवं सावधानी बरते जाने के संबंध में समस्त मेडीकल स्टोर संचालकों को निर्देशित किया है कि उनके द्वारा एक रजिस्टर तैयार कर लें। यदि कोई व्यक्ति बुखार, खांसी, सर्दी, गले के दर्द अथवा सांस आदि से संबंधित दवा बिना डाक्टर की सलाह या डाक्टर की सलाह के बाद क्रय करता है तो उस व्यक्ति का नाम, पिता का नाम, पता, मोबाइल नम्बर रजिस्टर में अंकित करेंगे।

इसके साथ ही उसके संबंध में सूचना जिला प्रशासन के कन्ट्रोलरूम नम्बर 05742234320, 05742234327 पर प्रत्येक दिवस सांय 7 बजे तक उपलब्ध कराने के साथ ही मुख्य चिकित्साधिकारी के मोबाइल नम्बर 8005192862 एवं औषधि निरीक्षक एटा के मोबाइल नम्बर 9411923953 पर व्हाट्सएप् के माध्यम से प्रस्तुत करना सुनिश्चित करें। यदि मेडीकल स्टोर संचालक द्वारा कोई लापरवाही बरती जाती है तो मेडीकल स्टोर संचालक के खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

रिपोर्ट-अनंत मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा ने यूपी में चुनाव प्रचार के लिए नियुक्त किए स्टार प्रचारक, राजस्थान व एमपी के सीएम भी करेंगे प्रचार

यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में आठ सीटों पर मतदान होगा जिसके ...