Breaking News

ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन के लिए अब भारतीय यूज़र्स को देने होंगे 719 रुपये, मिलेगा वेरिफिकेशन बैज

ट्विटर के नए बॉस बनने के बाद एलन मस्क इसमें तरह तरह से बदलाव कर रहे हैं.भारत में ट्विटर ब्लू  सब्सक्रिप्शन के लिए लोगों को हर महीने 719 रुपये खर्च करने पड़ंगे. इस प्लान के तहत यूजर्स को फ्री में वेरिफिकेशन बैज मिलेगा. यह सर्विस अमेरिका, ब्रिटेन समेत कई अन्य देशों में बुधवार से शुरू हो गई है.

वहीं भारत में इस सर्विस के लिए यूजर्स को हर महीने 719 रुपये देने होंगे. ट्विटर ब्लू को ऐप स्टोर से डाउनलोड करना होगा. भारत में यह सर्विस पहले iPhone यूजर्स को मिलेगी. इसके बाद अन्य यूजरों को यह सर्विस दी जाएगी. इस महीने के अंत तक भारत में ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन को जारी कर दिया जाएगा.

एलन मस्क ने कहा है कि ट्विटर ब्लू यूजर्स को और भी कई सुविधाएं मिलेंगी. ट्विटर पर उनके ट्वीट के रिच को अधिक प्राथमिकता मिलेगी. इसके अलावा ये यूजर्स अपने ट्वीट के एडिट कर सकते हैं.

मस्क ने जब ट्विटर ब्लू की प्लान की घोषणा की थी तो उन्होंने कहा था कि अमेरिका के बाहर इस सर्विस की कीमत उस देश में लोगों के परचेजिंग पावर पर निर्भर करेगी. #ट्विटर ने वेरिफाइड अकाउंट के लिए बदलावों का ऐलान किया था.  कंपनी ने कहा कि पहले से सत्यापित सभी अकाउंट्स को ‘ऑफिशियल’ लेबल नहीं मिलेगा और लेबल खरीद के लिए उपलब्ध नहीं है.

About News Room lko

Check Also

लंदन की टिफिन सर्विस में दिखी मुंबई के डब्बेवालों जैसी व्यवस्था, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में डब्बावाला काफी मशहूर है। लंबे समय से मुंबई के विभिन्न ...