Breaking News

अक्षय कुमार को लगा झटका, अब 30 अप्रैल को नहीं रिलीज होगी ‘सूर्यवंशी’

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. अक्षय कुमार की इस महीने रिलीज होने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज अब अनिश्चितकाल काल के लिए टल दी गई है. ये फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. जिसके बाद अब से कुछ देर पहले बॉलीवुड के नामचीन फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है.

मुंबई में लगे नाइट कर्फ्यू, वीकएंड लॉकडाउन के 30 अप्रैल तक लागू रहने के चलते इस बीच की अधिकतर बड़ी फिल्मों की रिलीज टल चुकी है. वहीं इस दौरान अक्षय कुमार भी कोरोना संक्रमित हैं जहां वो अपने घर पर इस वक्त आइसोलेशन में हैं. बीते रोज अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया के जरिए इस जानकारी को अपने फैंस के साथ शेयर किया था. कोरोना के मामले देश में लगातार बढ़ते जा रहे हैं. वहीं महाराष्ट्र में कोरोना केसेस आए दिन बढ़ते जा रहे हैं. जहां पिछले दिनों महाराष्ट्र में 40 हजार से ज्यादा लोगों कोरोना एक दिन में हुआ था.

नाइट कर्फ्यू के चलते फिल्म के नाईट शो को नहीं चलाया जाएगा. जिस वजह से फिल्म की रिलीज में दिक्कत आ सकती है. वहीं फिल्म का बजट भी बहुत बड़ा है, जिस वजह से फिल्म की रिलीज को पूरी तरीके से रिलीज होना होगा. जैसे की फिल्म की पूरी लागत फिल्म की रिलीज के बाद निकाली जा सके. आपको बता दें, फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी चाहते हैं कि ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो जाए. लेकिन फिल्म की टीम इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाए.

आपको बता दें सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ, जावेद जाफरी, जैकी श्रॉफ अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. वहीं अजय देवगन और रणवीर सिंह का स्पेशल अपीरयंस होगी.

About Ankit Singh

Check Also

कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 बनी साल 2022 की बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने  शुरुआती आंकड़ों के ...