Breaking News

NZ vs ENG: टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के बीच डेरिल मिचेल के छक्के से महिला को हुआ नुकसान

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच ट्रेंट ब्रिज में खेला जा रहा है। मैच में पहले दिन का खेल खत्म होने तक कीवी टीम ने चार विकेट खोकर 318 रन बना लिए हैं और काफी मजबूत स्थित में है।नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में मिचेल की पारी से ज्यादा उनके इस छक्के की चर्चा हो रही है.

कीवी टीम ने मैच के पहले दिन 4 विकेट पर 384 रन बनाए. मिचेल 81 रन और टॉम ब्लंडेल 67 रन पर नाबाद हैं. मिचेल अपनी शानदार पारी में अभी तक 9 चौके और 2 छक्के जड़ चुके हैं. इन 2 में से उनका एक छक्का काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

फिलहाल विकेटकीपर टॉम ब्लंडेल 67 और डेरिल मिशेल 81 रन बनाकर खेल रहे हैं। मिशेल ने अपनी पारी में नौ चौके और दो छक्के लगाए हैं। उनके दो छक्कों में से एक छक्का सीधे स्टेडियम में मौजूद एक फैन की ग्लास में जाकर गिरा।इसके साथ ही अधिक कीमत में खरीदी गई उनकी बीयर भी बर्बाद हो गई थी. मिचेल के इस शॉट को देखकर खिलाड़ी, दर्शक सहित कमेंटेटर्स भी हैरान रह गए.

इससे पूरी बीयर नीचे गिर गई और उस फैन का मूड खराब हो गया। हालांकि कीवी टीम ने एक बार फिर सभी का दिल जीता और उस फैन को नई बीयर खरीद कर दी। अब डेरिल मिशेल के इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

About News Room lko

Check Also

IND vs ENG: रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने पर आखिर किसे मिलेगी टीम इंडिया की कप्तानी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे ...