Breaking News

बुधवार के इन उपायों से बनने लगेंगे सारे बिगड़े काम

सनातन धर्म में बुधवार का दिन भगवान श्री गणेश और बुध देव को समर्पित होता है इस दिन भक्त भगवान की विधि विधान से पूजा करते है और व्रत आदि भी रखते हैं मान्यता है कि ऐसा करने से प्रभु की कृपा प्राप्त होती है लेकिन इसी के साथ ही अगर आज कुछ विशेष उपायों को किया जाए तो जीवन की सभी परेशानियां दूर हो जाती है और बिगड़े काम भी बनने लगते हैं तो आज हम आपको अपने इस लेख द्वारा बुधवार को किए जाने वाले आसान उपाय बता रहे हैं।

बुधवार के आसान उपाय-
अगर किसी जातक की कुंडली में बुध की स्थिति कमजोर है और वह अशुभ फल प्रदान कर रहा है जिसके कारण आपको परेशानियां उठानी पड़ रही हैं। तो ऐसे में हर बुधवार के दिन भगवान श्री गणेश के साथ मां दुर्गां की पूजा करें और माता को सोलह श्रृंगार की चीजें भेंट करें। मान्यता है कि ऐसा करने से सुख समृद्धि जीवन में आती है और बुध ग्रह भी मजबूत हो जाता है।

अगर आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है साथ ही कर्ज भी बढ़ता जा रहा है तो ऐसे में आप बुधवार के दिन पूजा के समय श्री गणेश को दूर्वा और मोदक जरूर अर्पित करें। इस उपाय को करने से धन आने के मार्ग खुल जाते हैं और आर्थिक स्थिति में सुधार होने लगता है।

इसके अलावा बुधवार के दिन भगवान श्री गणेश और श्रीकृष्ण की विधिवत पूजा करें। इसके बाद गाय को हरा चारा खिलाएं। ऐसा करने से सांसारिक सुखों की प्राप्ति होती है और कष्टों से छुटकारा मिल जाता है।

About News Desk (P)

Check Also

आज का राशिफल: 24 मई 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए किसी विशेष काम को करने के लिए रहेगा। ...