Breaking News

Okinawa अपने ग्राहकों को दे रहा हैं मेगा ऑफर, इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर पाएं वॉशिंग मशीन और स्मार्ट TV बिलकुल मुफ्त!

Okinawa अपने ग्राहकों के लिए इस जून महीने में खास ऑफर लेकर आई है। कंपनी इस महीने अपने कुछ चुनिंदा मॉडलों की खरीद पर होम अप्लाइंसेस से लेकर गोल्ड क्वाइन और 1 लाख रुपये तक का गिफ़्ट बाउचर जीतने का मौका दे रही है। कंपनी के इस ऑफर में कुल चार मॉडल शामिल हैं।

कंपनी अपने चार मॉडल्स Ridge+, Dual, R30 और Lite पर यह ऑफर दे रही है. इसके तहत आप 1 ग्राम गोल्ड कॉइन, 1 लाख का गिफ्ट बाउचर, 5,000 रुपये का Amazon Pay गिफ्ट कार्ड, माइक्रोवेव अवन, वर्लपूल वॉशिंग मशीन, सैमसंग का 80 सेमी का LED टीवी, सैमसंग ग्लैक्सी स्मार्टफोन और लेनेवो का लैपटॉप जीत सकते हैं

Okinawa Lite- इस स्कूटर की कीमत भी 63,990 रुपये है और इसमें भी कंपनी ने 250W की क्षमता वाला BLDC इलेक्ट्रिक मोटर और 1.25kWh की क्षमता का लिथियम बैटरी पैक दिया है. यह स्कूटर डिजाइन के मामले में काफी बेहतर है और इसमें डुअल टोन पेंट दिया गया है जो इसको स्पोर्टी लुक देता है. इसमें सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर तक की रेंज मिलती है.

Okinawa R30 कंपनी की तरफ से पेश की जाने वाली लो-स्पीड स्कूटर है। इसकी शुरुआती कीमत 58,992 रुपये तय की गई है। कंपनी ने इसमें 250 वॉट की क्षमता BLDC इलेक्ट्रिक मोटर और 1.25kWh की क्षमता का लिथियम बैटरी पैक इस्तेमाल किया है। ये स्कूटर सिंगल चार्ज में तकरीबन 60 किलोमीटर तक का ड्राइविंग रेंज देता है और इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है।

Okinawa Dual- इस स्कूटर को आप प्राइवेट और कमर्शियल दोनों तरीके से इस्तेमाल कर सकते हैं. कंपनी ने इसमें 48V और 55 Ah की क्षमता का बैटरी पैक दिया है और इसमें भी 250W की क्षमता का BLDC इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है. इसे सिंगल चार्ज में 120 से 130 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है और इसकी टॉप स्पीड 25kmph है. ओकिनावा इसकी बैटरी के साथ 3 साल की वारंटी भी दे रही है.

About News Room lko

Check Also

रेल मंत्रालय को नहीं पता वंदे भारत ट्रेनों से कितना राजस्व आया, RTI के तहत सवाल का मिला यह जवाब

रेल मंत्रालय वंदे भारत ट्रेनों के राजस्व सृजन का अलग से कोई रिकॉर्ड नहीं रखता ...