Breaking News

डीडीसीए का सम्मान पाकर भावुक हुए कोहली पत्नी अनुष्का ने एक किस देकर ऐसा बनाया होसला

दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम का नाम बदल कर अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम कर दिया गया है। इसके साथ ही भारतीय कप्तान विराट कोहली के सम्मान में इस स्टेडियम के पवेलियन का नाम रखा गया है। डीडीसीए के पूर्व अध्यक्ष अरुण जेटली का निधन पिछले महीने हुआ था। इसके बाद उनके सम्मान में स्टेडिम का नाम बदलने का फैसला किया गया था।

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को दिवंगत अरुण जेटली की बेटी सोनाली जेटली के साथ बातचीत करते हुए देखा गया। उन दोनों के साथ कोच रवि शास्त्री भी थे।

कप्तान विराट कोहली ने अपने नाम पर पवेलियन का उद्घाटन करने के बाद कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित किया।अरुण जेटली स्टेडियम में विराट कोहली के नाम पर पवेलियन का वीडियो चलाया गया। इस दौरान विराट कोहलीके साथ डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा और भारतीय गृह मंत्री अमित शाह स्टेज पर थे।

इस इवेंट को मनीष पॉल ने होस्ट किया तथा इसके दौरान दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ यानी डीडीसीए के सभी सदस्य तथा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में दिल्ली के खिलाड़ी स्टेज पर पहुंचे।

कार्यक्रम के दौरान भारतीय टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी, कप्तान विराट कोहली, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और विकेटकीपर ऋषभ पंत भी मौजूद रहे।दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में शामिल होने वाले सभी खिलाड़ी वहां थे और उन्हें डीडीसीए की तरफ से मोमेंटो भेंट किया गया।

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ अपने नाम के पवेलियन का उद्घाटन किया। इन दोनों के साथ संजीव गोयनका भी स्टेज पर मौजूद थे

रजत शर्मा ने अपने भाषण के दौरान विराट कोहली के पिता स्वगीय प्रेम कोहली के बारे में भी बात की। इस दौरान विराट कोहली भावुक हो गए औ पत्नी अनुष्का शर्मा को उनका हाथ चुमते हुए भी देखा गया।

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...