Breaking News

गेंदबाजों के दम पर गुजरात टाइटंस को नसीब हुई अपने पहली सीज़न की दूसरी जीत, लॉकी फर्ग्यूसन ने चटकाए 4 विकेट

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के 10वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 14 रनों से हरा दिया. गुजरात की जीत में उसके तेज गेंदबाजों का अहम योगदान रहा.

गुजरात ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में 6 विकेट पर 171 रन बनाए थे. इसके जवाब में दिल्ली की टीम निर्धारित ओवरों में 9 विकेट पर 157 रन ही बना सकी. गुजरात टाइटंस के लिए उसके तेज गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया. लॉकी फर्ग्यूसन ने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए.

सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी के बाद लॉकी फर्ग्युसन की तूफानी गेंदबाजी से गुजरात जाइंट्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स को 14 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की.

टाइटंस ने इससे पहले गिल की 46 गेंद में चार छक्कों और छह चौकों की मदद से 84 रन की पारी से छह विकेट पर 171 रन बनाए. उन्होंने विजय शंकर (13) के साथ दूसरे विकेट के लिए 42 और कप्तान हार्दिक पंड्या (31) के साथ तीसरे विकेट के लिए 65 रन जोड़े.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम पावर प्ले में तीन विकेट पर 43 रन ही बना सकी. पंत ने फर्ग्युसन पर लगातार दो चौकों के साथ सातवें ओवर में टीम के रनों का अर्धशतक पूरा किया.  पंत ने राशिद खान और वरूण आरोन पर भी चौके जड़े.

दिल्ली को अंतिम पांच ओवर में 46 रन की दरकार थी. राशिद ने शार्दुल ठाकुर (02) को पगबाधा किया जबकि शमी ने पावेल को पगबाधा करके दिल्ली की जीत की रही सही उम्मीद भी तोड़ दी. दिल्ली को अंतिम दो ओवर में 27 रन की जरूरत थी.

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...