Breaking News

1 करोड़ का इनाम: तांडव पर करणी सेना का ऐलान, जीभ काट कर ले आओ

वेब सीरीज तांडव को लेकर दिन पर दिन काफी विवाद बढ़ता जा रहा है। इस विवाद के बढ़ने की वजह इसमें हिंदू देवी – देवताओं का अपमान करने का दृश्य दिखाया गया है। जिसकी वजह से यूपी और झारखंड के अन्य राज्यों में इसका विरोध काफी देखने को मिल रहा है। अब तांडव के इस विरोध में महाराष्ट्र के करणी सेना के प्रमुख अजय सिंह सेंगर का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने तांडव के कलाकारों और निर्देशक की जीभ काटकर लाने वाले को 1 करोड़ का इनाम देने की बात कही है।

अजय सिंह सेंगर ने रखा एक करोड़ का इनाम
महाराष्ट्र के करणी सेना के प्रमुख अजय सिंह सेंगर इस समय वेब सीरीज तांडव का खुलकर विरोध करते दिख रहे हैं। इनका एक वीडियो जोरों से वायरल होते नजर आ रहा हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो में करणी सेना के प्रमुख ने कहा है कि इस वेब सीरीज में हिन्दू – देवी देवताओं का अपमान किया गया है। जो भी लोग इस अपमान को करने वाले तांडव वेब सीरीज के कलाकारों और निर्देशकों की जुबान काटकर लेकर आएगा उसे करणी सेना की तरफ से 1 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा।

इन लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई
वेब सीरीज तांडव को लेकर यूपी में कई मामले दर्ज हो रहे हैं। आपको बता दें कि यूपी की पुलिस मुंबई पहुंचकर तीन लोगों पर लिखित बयान दर्ज किए हैं। इस एफआईआर में वेब सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar), राइटर गौरव सोलंकी (Gaurav Solanki), और निर्माता हिमांशु मेहरा (himanshu mehra) के नाम शामिल किए गए हैं।

हिंदू धर्म की भावना हो रही आहत
वेब सीरीज तांडव में हिंदू धर्म के भगवान राम और भगवान शंकर को लेकर इस फिल्म में जिस तरीके का चित्रण किया गया है। उसको देखकर भारतीय लोग काफी भड़क रहे हैं इसके साथ इनकी आस्था को भी यह फिल्म काफी आहत कर रही है। जिसके चक्कर में अब महाराष्ट्र के करणी सेना भी इस विवाद में कूद चुकी है। बॉलीवुड कलाकार सैफ अली खान से लेकर कई कलाकारों के खिलाफ विवाद तेज हो रहा है।

About Ankit Singh

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...