Breaking News

खुद को ब्राह्मण बताकर एक बार फिर विवादों में फंसे Suresh Raina, यूजर्स ने जमकर लगाईं क्लास

भारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) एक नए विवाद में घिरते दिख रहे हैं. रैना के एक बयान ने उन्हें सोशल मीडिया के यूजर्स के निशाने पर ला दिया है.

उत्तर प्रदेश के रहने वाले रैना को तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) को 5वें सीजन के शुरुआती मैच के लिए कमेंट्री के लिए आमंत्रित किया गया था. कमेंट्री के दौरान एक सवाल के जवाब में रैना ने खुद को ब्राह्मण बताया जिससे सोशल मीडिया में बवाल मच गया.

इसी दौरान एक कमेंटेटर ने सुरेश रैना से दक्षिण भारत की संस्कृति को अपनाने के बारे में सवाल पूछा. जिसके जवाब में रैना ने कहा कि ब्राह्मण होने की वजह से उन्हें चेन्नई की संस्कृति अपनाने में बेहद आसानी हुई.

सुरेश रैना ने कहा, ”मुझे लगता है मैं भी ब्राह्मण हूं. मैं 2004 से चेन्नई में खेल रहा हूं. दक्षिण भारत की संस्कृति से मुझे प्यार है. मैं अनिरुद्ध श्रीकांत के साथ खेल चुका हूं. सुब्रमण्यम बद्रीनाथ, एल बालाजी के साथ खेल चुका हूं.

उन्होंने 5 शतक और 36 अर्धशतक जड़े. वहीं टी20 में रैना ने 66 पारियों में 29.18 की औसत से 1605 रन बनाए. रैना के नाम एक टी20 शतक भी है. मैं 2008 से ही सीएसके का हिस्सा हूं.”बता दें कि रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हैं.

About News Room lko

Check Also

Tokyo Olympics: न्यूजीलैंड से होगा भारतीय हॉकी टीम का पहला मुकाबला, यहाँ देखे पूरा SCHEDULE

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ओलंपिक में एक वक्त भारत की हाॅकी टीम ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *