Breaking News

एम्स में उपचार के दाैरान एक और घायल की माैत, 15 पहुंची मृतकों की संख्या

देहरादून:  ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर रुद्रप्रयाग के समीप रैंतोली में हुए हादसे में एक और जान चली गई। देर रात एम्स में इलाज के दाैरान एक घायल ने दम तोड़ दिया।जिसके बाद अब हादसे में मृतकों की संख्या 15 पहुंच गई है।डाॅक्टरों के मुताबिक, एम्स लाने के बाद अभिषेक मीणा(18)पुत्र कैलाश चंद मीणा निवासी दिल्ली, धर्मेंद्र कुमार(23) पुत्र दिनेश राम, निवासी दिल्ली और शौनिक तनेजा(27) पुत्र सुरेश तनेजा, निवासी सोनीपत हरियाणा की माैत हुई है।

बता दें कि शुक्रवार देर रात को नई दिल्ली से अलग-अलग जगह के 23 युवाओं का दल चोपता-तुंगनाथ-चंद्रशिला ट्रैकिंग के लिए रवाना हुआ था। शनिवार सुबह लगभग 11.30 बजे बदरीनाथ हाईवे पर वाहन रुद्रप्रयाग के समीप रैंतोली में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने अलकनंदा नदी के किनारे जा गिरा। हादसे में 10 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। दो की जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग और दो की मौत एम्स ऋषिकेश में हुई थी। हादसे में 15 लोग जान गवां चुके हैं।

श्रीनगर पहुंचाएं गए शव
हादसे में मृतकों को रुद्रप्रयाग में पोस्टमार्टम करने के बाद देर रात श्रीनगर बेस अस्पताल की मोर्चरी में लाया गया। यहां मृतकों के परिजन शव लेने के लिए पहुंचते रहे। इस दौरान परिजनों को एंबुलेंस न मिलने से दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इसके बाद ऋषिकेश से एंबुलेंस मंगाई गई। अब तक तीन शव जा चुके हैं।

About News Desk (P)

Check Also

नेवल एनसीसी कैडेटों ने परेड निकालकर मनाया 25वें कारगिल दिवस का स्मरणोत्सव

लखनऊ। कारगिल विजय दिवस के 25वें वर्षगांठ के उपलक्ष्य पर एनसीसी द्वारा आयोजित किये जा ...