Breaking News

मुंबई से सटे भिवंडी में एक मंजिला इमारत ढही, 10 मजदूरों के दबे होने की खबर

महाराष्ट्र (Maharashtra) के रायगढ़ स्थित महाड़ में 5 मंजिला इमारत ढहने (Building Collapses) के हादसे को अभी लोग भूल भी नहीं पाए हैं कि अब भिवंडी (Bhiwandi) में एक इमारत के गिरने की खबर आई है. बताया जा रहा है कि इमारत के मलबे के नीचे 10 मजदूर दबे हुए हैं. मजदूरों को बाहर निकाले का काम तेज कर दिया गया है. फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों के बाद अब NDRF की टीम और TDRF के साथ ठाणे डिजास्टर रिलीफ फोर्स की टीम को भी घटनास्‍थल पर भेज दिया गया है. सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

मुंबई से सटे ठाणे शहर के भिवंडी के मानकोली इलाके के हरिहर कंपाउंड में एक मंजिला इमारत के ढहने की खबर है. खबर है कि इमारत के नीचे गोदाम बना हुआ था, जिसमें करीब 10 मजदूर काम कर रहे थे. इमारत के गिरने के बाद मजदूर बाहर निकलने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके. अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि ये हादसा कैसे हुआ है. मलवे के अंदर दबे मजदूरों को बाहर निकालने का काम जारी है.

ठाणे निगम के मुताबिक फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों के बाद अब NDRF की टीम और TDRF की टीम को मौके पर भेज दिया गया है. इसके साथ ही ठाणे डिजास्टर रिलीफ फोर्स की टीम को भी घटना स्‍थल पर भेज दिया गया है. मजदूरों को मलबे से निकालने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

About Ankit Singh

Check Also

हम नक्सलवाद के सामने घुटने नहीं टेकते, नेस्तनाबूद कर देते हैं- योगी आदित्यनाथ

• योगी आदित्यनाथ ने कोरबा में जनसभा को किया संबोधित • कहा- कांग्रेस का नक्सलवाद ...