Breaking News

उत्तराखंड में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में गिरी पर्यटकों की कार, तीन लोगो की मौत

त्तराखंड (Uttarakhand) में शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यूपी, दिल्ली-NCR पर्यटकों की कार उत्तराखंड के देहरादून जिले में गहरी खाई में गिर गई। कार में सवार चार में से तीन यात्रियों की मौके पर मौत हो गई। कार के खाई में गिरने की सूचना पर SDRF की टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

पीसीएस 2022 में 30 प्रतिशत पदों पर बेटियों का हुआ चयन, जाने पूरी खबर

उत्तराखंड

चापनू के पास कार गहरी खाई में जा गिरी। जिससे कार सवार ऋषभ जैन 27 पुत्र अतुल जैन निवासी पंचवटी कॉलोनी, गाजियाबाद, सूरज कश्यप 27 पुत्र नामालूम निवासी ग्राम दुहाई, गाजियाबाद व गुड़िया 40 पुत्री किशन सिंह निवासी छोटा बाजार सहादरा, दिल्ली की मौके पर मौत हो गयी।

जबकि ज्ञानेंद्र सैनी 48 पुत्र नरपत सिंह निवासी 361 मालीवाला, गाजियाबाद गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों के शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए विकासनगर मोर्च्यूरी लाया गया है। जबकि घायल हो हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है।

चार में से एक गंभीर रूप से घायल यात्री को रेस्क्यू कर नजदीकि अस्पताल में भर्ती करवाया। देहरादून के कालसी चकराता मोटर मार्ग पर चापनू के पास कार दुर्घटना में तीन यात्रियों की मौत, और एक घायल हो गया है। कार सवार लोग यूपी के गाजियाबाद से चकराता घूमने जा रहे थे।

About News Room lko

Check Also

टीएमयू में प्रेग्नेंट युवती की जटिल हार्ट सर्जरी

मुरादाबाद। प्रेग्नेंसी के दौरान हार्ट की सर्जरी करके तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के डॉक्टर्स ने ...