यूक्रेन के शरणार्थियों को विंबलडन टूर्नामेंट में मिलेंगे मुफ्त टिकट, एलटीए ने की बड़ी घोषणा

ग्रासकोर्ट ग्रैंड स्लैम के आयोजकों ने  कहा कि विंबलडन यूक्रेन के शरणार्थियों को टूर्नामेंट के ‘मध्य रविवार’ के लिए मुफ्त टिकट देगा और देश पर रूस के आक्रमण से प्रभावित लोगों को 250,000 पाउंड ($307,100) का दान देगा।

ऑल इंग्लैंड क्लब के अध्यक्ष इयान हेविट ने कहा, ऑल इंग्लैंड लॉन टेनिस क्लब और एलटीए की ओर से हम यूक्रेन में संघर्ष से प्रभावित सभी लोगों के लिए अपना निरंतर समर्थन व्यक्त करना चाहते हैं. हम यूक्रेनी शरणार्थियों का उनके घरों और समुदायों में स्वागत करने के लिए ब्रिटिश जनता की शानदार प्रतिक्रिया को समझते हैं.

रूस यूक्रेन में अपने कार्यों को “विशेष सैन्य अभियान” के रूप में वर्णित करता है जबकि बेलारूस एक महत्वपूर्ण मंचन क्षेत्र है।ऑल इंग्लैंड क्लब और लॉन टेनिस एसोसिएशन ने कहा कि मर्टन और वैंड्सवर्थ के बोरो में यूक्रेनी शरणार्थी और साथ ही उनके प्रायोजक और चैरिटी डिलीवरी पार्टनर टिकट के लिए पात्र होंगे।

विंबलडन की ओर से टेनिस प्ले फॉर पीस इनिशिएटिव और ब्रिटिश रेड क्रॉस यूक्रेन अपील के लिए 250,000 पाउंड का दान दिया जाएगा. आक्रमण के बाद विंबलडन ने टूर्नामेंट से रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगा दिया.

About News Room lko

Check Also

यहाँ जानिए आखिर क्यों आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर भड़क उठे मोंटी पनेसर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान ...