Breaking News

गोलीकांड पर बोले पाक नेता, कहा इमरान खान सबसे बड़े नौटंकीबाज

जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम (एफ) के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के लंबे मार्च को “विफलता” करार देते हुए इमरान खान को बड़ा नौटंकीबाज करार दिया। रहमान ने कहा कि हत्या की कोशिश कुछ और नहीं पीटीआई द्वारा रचा गया नाटक था। एक्टिंग में तो इमरान खान ने शाहरुख खान और सलमान खान को भी पीछे छोड़ दिया है।

फजलुर रहमान ने कहा कि उन्होंने शहबाज शरीफ सरकार से सख्ती बरतने को कहा है। किसी को भी #पाकिस्तान के साथ खिलवाड़ करने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए। अब उनके साथ कोई नरमी नहीं बरती जाएगी।

गौरतलब है कि पीटीआई प्रमुख इमरान खान को गुरुवार को वजीराबाद में उनके लंबे मार्च के दौरान गोली मारी गई थी। जिससे उनके पैर में गोली लगी थी। अस्पताल में सर्जरी के बाद उनके पैर से गोली निकाली गई। इमरान ने हमले के लिए मौजूदा पीएम शहबाज शरीफ, गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह और आईएसआई के शीर्ष अधिकारी मेजर जनरल फैसल नसीर को जिम्मेदार ठहराया है।

इससे पहले इमरान खान ने घोषणा की कि राजधानी #इस्लामाबाद की ओर उनका लंबा मार्च मंगलवार को शहर में उसी बिंदु से फिर से शुरू होगा जहां वह हमले में आए थे। डॉन ने लाहौर में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान खान के हवाले से कहा, “हमने तय किया है कि हमारा मार्च मंगलवार को वजीराबाद में उसी जगह से फिर से शुरू होगा जहां मुझे और 11 अन्य को गोली मारी गई थी और जहां मोअज्जम शहीद हुए थे।”

रविवार को इस्लामाबाद में एक कार्यक्रम में बोलते हुए जेयूआई-एफ प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने कहा कि जब हमे पता लगा कि इमरान खान को गोली लगी है। हम चिंतित थे और सहानुभूति प्रकट की। लेकिन अब हमने महसूस किया है कि यह पीटीआई द्वारा रचा गया नया नाटक था। इमरान खान ने तो एक्टिंग में शाहरुख और सलमान खान को पीछे छोड़ दिया है।

About News Room lko

Check Also

ट्विटर के नए मालिक एसन मस्क ने कराया ये नया पोल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ट्विटर के नए मालिक एसन मस्क ने फिर ...