Breaking News

टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका दौरे पर जाएगी पाकिस्तान की टीम , जारी हुआ शेड्यूल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम अगले महीने दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका दौरे पर जाएगी। यह टेस्ट सीरीज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 का हिस्सा होगी। दो टेस्ट मैचों से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस दौरे पर एक वॉर्म-अप मैच भी खेलेगी।

11 से 12 जुलाई के बीच पाकिस्तान टीम अपना वॉर्म-अप मैच खेलेगी, तीन दिवसीय वॉर्म-अप मैच के बाद सीरीज का पहला टेस्ट मैच 16 जुलाई से गाले क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके बाद सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच 24 जुलाई से कोलंबो में खेला जाएगा। पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि शाहीन शाह अफरीदी को इस दौरे से आराम दिया जा सकता है, लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला है।

एशिया कप 2023 को लेकर चल रहे विवाद के बीच इस सीरीज पर संशय के बादल छाए हुए थे, क्योंकि ऐसी खबरें आ रही थीं कि अगर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) का हाइब्रिड मॉडल श्रीलंका क्रिकेट नहीं मानता है, तो पाकिस्तान टीम इस दौरे को स्थगित कर सकती है।

खैर एशिया कप अब हाइब्रिड मॉडल में खेला जाना है, जिसके चार मैच पाकिस्तान में जबकि नौ मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे। एशिया कप 2023 पाकिस्तान की ही मेजबानी मे ंखेला जाना है। यह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 में पाकिस्तान की पहली टेस्ट सीरीज होगी। बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम 9 जुलाई को श्रीलंका पहुंचेगी।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...