Breaking News

KISS करते नजर आए पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान, वायरल हुआ विडियो

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के डेटिंग रूमर्स एक बार फिर जोर पकड़ने लगे हैं। दरअसल, एक वीडिया पर कमेंट कर सोशल मीडिया यूजर ने यह दावा किया है कि उन्होंने बीते दिन पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान को एक-दूसरे को किस करते देखा।

सोशल मीडिया पर जब Viral Bhayani ने पलक तिवारी का वीडियो शेयर किया तब एक यूजर ने कमेंट कर यह दावा किया कि उन्होंने मुंबई के वर्ली के एक क्लब में पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान को कथित तौर पर एक-दूसरे के साथ देखा।

यूजर ने यह भी लिखा कि जब उन्होंने दोनों को देखा तब दोनों एक-दूसरे को किस कर रहे थे। यूजर ने लिखा, “बीती रात इब्राहिम अली खान और पलत तिवारी भी उसी क्लब में थे जिस क्लब में मैं पार्टी कर रहा था … इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी एक-दूसरे को किस कर हे थे…. कुछ तो गरिमा रखो दोस्तों ….इतना ही है तो एक कमरा ले लो।”

जब से यूजर का यह कमेंट सामने आया है तब से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। बता दें, ये पहली बार नहीं, इससे पहले भी कई बार पपराजी ने दोनों काे साथ में स्पॉट किया है। आइए जानते हैं सोशल मीडिया यूजर ने अपने कमेंट में क्या दावा किया है।

About News Room lko

Check Also

श्रीलंका की जेल से रिहा हुए 5 भारतीय मछुआरे

चेन्नई। श्रीलंका नौसेना द्वारा हिरासत में लिए गए 5 भारतीय मछुआरों को बुधवार को भारत ...