Breaking News

48 साल की उम्र में Kareena Kapoor Khan ने बढाया इंटरनेट का पारा, देखें ये हॉट तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री #करीना कपूर खान  अपनी दमदार एक्टिंग के लिए तो जानी ही जाती हैं, इसके अलावा वो अपने लाजवाब फैशन सेंस से बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ देती हैं।करीना के इस लुक ने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया था और लोग करीना की जमकर तारीफ कर रहे थें।

चाहे प्रेग्नेंसी के दिनों में कफ्तान लुक अपनाना हो, या फिर नॉर्मल आउटिंग के लिए पायजामा के साथ टी-शर्ट कैरी करना हो, करीना कपूर अपने हर लुक से लाइमलाइट बटोर ही लेती हैं। क्या आप जानते हैं कि बेबो की ये ड्रेस कितनी महंगी है, नहीं तो आईये बतातें है।

करीना कपूर खान ने इस बॉडी फिट ड्रेस के साथ ग्रीन कलर के ईयररिंग कैरी की हुईं थी। जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे। वहीं करीना ने स्मोकी आई मेकअप, हाई हील्स और पोनीटेल के साथ अपना लुक पूरा किया था।एक्ट्रेस को उनकी बहन करिश्मा कपूर के साथ एक खूबसूरत ड्रेस में देखा गया, जिसका प्राइस आपकी जेब खाली कर सकता है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

दरअसल, करीना कपूर खान अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ एक खास नए प्रोजेक्ट पर काम करने वाली हैं, जिसकी जानकारी लोलो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर दी थी।

About News Room lko

Check Also

किरण राव की ‘लापता लेडीज’ की मुरीद हुईं आलिया भट्ट, तारीफ में लिख दी यह बड़ी बात

किरण राव द्वारा निर्देशित ‘लापता लेडीज’ 1 मार्च, 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज हुई। ...