Breaking News

Pampore Encounter: लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर उमर मुश्ताक खांडे को सुरक्षा बलों ने घेरा

आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर उमर मुश्ताक खांडे जम्मू- कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में फंस गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

इसी साल फरवरी में मुश्ताक ने एक अन्य आतंकी साकिब के साथ मिलकर पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया था. बाराजुल्ला इलाके में आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की थी. इस फायरिंग में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे, जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी. ये दोनों जवान जम्मू कश्मीर पुलिस के थे. यह आतंकी हमला सीसीटीवी में कैद हो गया था. वहीं, ये आतंकी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे. साकिब मंजूर ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) से जुड़ा है. वह श्रीनगर के बारजुला का ही रहने वाला है.

पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर) विजय कुमार ने ट्वीट किया कि खांडे इस साल की शुरुआत में श्रीनगर जिले के बघाट में दो पुलिसकर्मियों की हत्या की घटना में कथित रूप से शामिल था। उन्होंने ट्वीट किया, ‘श्रीनगर के बघाट में दो पुलिसकर्मियों की हत्या और आतंकवाद से जुड़े अन्य अपराधों में शामिल शीर्ष 10 आतंकवादियों में शामिल लश्कर का कमांडर उमर मुस्ताक खांडे पंपोर में फंसा है।’

 

About News Room lko

Check Also

ब्लड सैंपल से छेड़छाड़ के आरोप में एक गिरफ्तार; नाबालिग के पिता भी लिए जाएंगे हिरासत में

मुंबई:  पुणे कार हादसा इन दिनों विवादों में है। मामले में पुणे पुलिस ने आज ...