Breaking News

तीन साल पहले माता-पिता की मौत, अब फंदे से लटका 12 साल का बच्चा, सब हैरान

पंजाब के खन्ना में 12 साल के बच्चे ने खौफनाक कदम उठा लिया। इस घटना के बारे में जिसने भी सुना, वो सन्न रह गया। दरअसल, बच्चे ने पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। बच्चा घर में अकेला था।

उसने शॉल से फंदा बनाया और पंखे से लटक गया। जब तक बच्चे को उतारकर सिविल अस्पताल लाया गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। मृतक के माता-पिता की मौत तीन साल पहले हो चुकी है। बच्चा अपनी बहन व जीजा के पास रहता था।

मृतक बच्चे का नाम रंगोई है। वह खन्ना में अपनी बहन और जीजा के पास रहता था। जीजा रज्जू ने बताया कि उसके सास और ससुर की मौत हो चुकी है। उसका साला रंगोई उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में रहता था। रक्षाबंधन पर उसकी पत्नी भाई को गांव से साथ लेकर आई थी। हादसे के वक्त मेरा पांच वर्षीय बेटा भी घर में था। घर में बच्चा खुश रहता था।

सोमवार रात जब वह काम से लौटे तो देखा कि रंगोई घर में पंखे से लटका था। रज्जू ने कहा कि हो सकता है कि टीवी में कोई सीन देखने के बाद बच्चे ने यह कदम उठाया हो। माता-पिता की मौत के बाद से रंगोई गांव में अकेला रहता था। छोटी उम्र थी। बहन को डर था कि भाई गांव में गलत संगत में न पड़ जाए। यही वजह थी कि वह उसे अपने पास खन्ना ले आई थी।

About News Desk (P)

Check Also

अन्तर्राष्ट्रीय गणित प्रतियोगिता में 100 परसेन्टाइल के साथ सीएमएस छात्र को विश्व में प्रथम रैंक

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अलीगंज द्वितीय कैम्पस के कक्षा-4 के मेधावी छात्र रूद्रेश पटेल ने ...