Breaking News

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की बात आती है, तो परवीन डबास (Parveen Dabas) का योगदान वास्तव में सर्वश्रेष्ठ में से एक रहा है। उनकी ‘प्रो पंजा लीग’ पहल के लिए धन्यवाद, एथलीटों का मानना ​​​​था कि एक ऐसा करियर है जिसे वे खेल से पेशेवर रूप से बना सकते हैं और कोई आश्चर्य नहीं, इससे देश को काफी मदद मिली है।

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

परवीन ने इस देश के कुछ एथलीटों पर जो विश्वास दिखाया है, उसके लिए वे सभी बाधाओं पर विजय पाने और वैश्विक स्तर पर देश को गौरवान्वित करने के लिए आगे बढ़े हैं। खैर, इसीलिए, जब इस तथ्य को समझने की बात आती है कि परवीन डबास वास्तव में सबसे सम्मानित और सम्माननीय व्यक्तियों में से एक हैं, जिन्हें आर्मरेसलिंग से संबंधित किसी भी चीज़ में विशेष अतिथि कहा जाता है, तो इसमें कोई आश्चर्य नहीं है।

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

व्यस्त और व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, परवीन डबास तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 (Armwrestling Championship 2024) के उद्घाटन में शामिल होने में कामयाब रहे। परवीन से जुड़ा हर कोई उन्हें मिले सम्मान से खुश और उत्साहित है। जिस सम्मान और प्रशंसा के साथ उनका व्यवहार किया गया, वह सोशल मीडिया पर देखा गया और कोई आश्चर्य नहीं, इससे उनके सभी प्रशंसक बहुत खुश हैं।

About Samar Saleel

Check Also

पर्यावरण संरक्षा जागरूकता के लिए बस्ती स्टेशन पर रेल कर्मियों ने बोर्ड एवं बैनर के माध्यम से यात्रियों को किया जागरूक

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण को अनुकूल करने हेतु ...