Breaking News

मैच के बाद भिड़े विराट कोहली और गौतम गंभीर, वजह जानकर लोग हुए हैरान

खनऊ का भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम कब जंग में बदल गया, पता ही नहीं चला। लखनऊ सुपर जाएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2023 का 43वां मैच खेला गया, जो हाई स्कोरिंग तो नहीं था, लेकिन मैच के बाद हाई वोल्टेज ड्रामा जरूर देखने को मिला।

पहले तो अफगानिस्तान के पेसर नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच किसी बात को लेकर क्लैश हुआ और फिर गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हुई।

विराट और गंभीर के बीच पहले तो इशारों-इशारों में जंग हुई। जैसे-जैसे लग रहा था कि आरसीबी जीतेगी तो विराट कोहली काफी खुश थे। जब-जब लखनऊ के जीतने के चांस थे तो गंभीर खुश थे। दोनों के इशारों एक-दूसरे की तरफ थे। यहां तक कि पिछली बार जब दोनों के बीच मैच खेला गया था तो वहां भी ऐसा ही नजारा था, लेकिन यहां माहौल धक्का-मुक्की तक देखने को मिला। ऐसे में साथी खिलाड़ियों को बीचबचाव के लिए आना पड़ा, जिसने इस जेंटलमैन्स के गेम को शर्मसार कर दिया।

लखनऊ और बैंगलोर के बीच खेले गए मैच में जैसे ही बैंगलोर को जीत मिली तो विराट कोहली विपक्षी टीम के खिलाड़ियों से हाथ मिला रहे थे। इसी दौरान विराट कोहली और लखनऊ के पेसर नवीन उल हक साथ आए तो विराट और नवीन के बीच कुछ बातचीत हुई। इसी दौरान देखा गया कि नवीन विराट से कुछ कह रहे हैं। ऐसे में विराट ने भी उनका हाथ झटक दिया। इसके बाद एक और वाकया सामने आया जहां गौतम गंभीर और विराट कोहली एकदूसरे से तू-तू मैं-मैं करते नजर आए।

 

About News Room lko

Check Also

बुमराह की वापसी से कटेगा सिराज या आकाश दीप का पत्ता? पांचवें टेस्ट में पडिक्कल का डेब्यू तय!

इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले में जसप्रीत बुमराह ...