भाजपा के स्थापना दिवस पर बोले पीएम मोदी, हमारी सरकार ने नए भारत के विकास का खाका किया तैयार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और अपनी सरकार के कामों का जिक्र किया. पीएम मोदी ने कहा कि महामारी के संकट काल में हमारी सरकार ने नए भारत के विकास का खाका तैयार किया है. पीएम मोदी ने कहा कि पहली बार देश में किसी सरकार ने किसानों की सुध ली है. पीएम मोदी से पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

पीएम मोदी ने कहा कि ये 41 साल इस बात के साक्षी हैं कि सेवा और समर्पण के साथ कोई पार्टी कैसे काम करती है और सामान्य कार्यकर्ता का तप और त्याग किसी भी दल को कहां से कहां पहुंचा सकता है. उन्होंने कहा कि पार्टी को आकार और विस्तार देने वाले हमारे आदरणीय लाल कृष्ण आडवाणी, आदरणीय मुरली मनोहर जोशी जैसे अनेकों वरिष्ठों का आशीर्वाद हमें हमेशा मिलता रहा है.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि देश का शायद ही कोई राज्य या जिला होगा, जहां पार्टी के लिए 2-3 पीढय़िां न खप गई हों. मैं इस अवसर पर जनसंघ से लेकर भाजपा तक राष्ट्र सेवा के इस यज्ञ में अपना योगदान देने वाले हर व्यक्ति को आदर पूर्वक नमन करता हूं.

उन्होंने कहा कि डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय, अटल बिहारी वाजपेयी, कुशाभाऊ ठाकरे, राजमाता सिंधिया ऐसे अनगिनत महान व्यक्तित्वों को बीजेपी के प्रत्येक कार्यकर्ता की तरफ से मैं श्रद्धांजलि देता हूँ, श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं. मोदी ने कहा कि पिछले साल कोरोना ने पूरे देश के सामने एक अभूतपूर्व संकट खड़ा कर दिया था. तब आप सब, अपना सुख-दु:ख भूलकर देशवासियों की सेवा में लगे रहे. आपने सेवा ही संगठन का संकल्प लिया, उसके लिए काम किया.

About Aditya Jaiswal

Check Also

 मां काली को लेकर विवादित टिप्पणी करने वाली महुआ मोइत्रा पर MP में केस दर्ज, कहा-‘काली की उपासक हूं, किसी से नहीं डरती’

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर से उठा विवाद ...