Breaking News

पीएम मोदी नहीं छोड़ेगे ट्वीटर, बताया रविवार को क्‍या करेंगे ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को उन अटकलों से पर्दा हटा दिया जिसमें उनके सोशल मीडिया को छोड़ने की बातें चल रही थी। पीएम ने सोमवार को एक ट्वीट कर कहा था कि वह सोशल मीडिया छोड़ने की सोच रहे हैं। आज पीएम मोदी ने एक अन्य ट्वीट में इसके पीछे का कारण भी बता दिया है।

मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया कि इस महिला दिवस को वो अपना सोशल मीडिया अकाउंट उन महिलाओं को समर्पित करेंगे जिनसे वो प्रेरित हुए हैं। इसकी जानकारी खुद उन्होंने ट्विटर के जरिए दी। उन्होंने कहा कि वह महिला दिवस के दिन अपना सोशल मीडिया अकाउंट महिलाओं के देना चाहते हैं।

प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर लिखा, ‘इस महिला दिवस पर मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स को उन महिलाओं को सौंप दूंगा जिनका जीवन और कार्य हमें प्रेरित करता है। इससे उन्हें लाखों लोगों में प्रेरणा प्रज्वलित करने में मदद मिलेगी। क्या आप ऐसी महिला हैं या फिर आप ऐसी किसी प्रेरणादायक महिला को जानती हैं? ऐसी कहानियों को हैशटैग #SheInspiresUs (शी इंस्पायर्स अस) के साथ साझा करें।’

करीब 16 घंटे के बाद पीएम मोदी ने इस सस्पेंस से पर्दा उठाया और ऐलान किया कि महिला दिवस के मौके पर चलाए जा रहे इस कैंपेन में कोई भी हिस्सा ले सकता है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कतर से रिहा होकर लौटे सौरभ और उनके पिता ने PM को लिखा पत्र, कहा- उम्मीद थी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

नई दिल्ली: कतर ने जिन आठ भारतीय नौसेना के पूर्व कर्मचारियों को मौत की सजा ...