Breaking News

भारत में बहुत जल्द लॉन्च होगा Poco का ये शानदार फोन, महज इतनी होगी कीमत

टेक कंपनियां लगातार अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक के बाद एक शानदार फोन लांच करने में जुटी हुई हैं, ऐसे में Poco बहुत जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लांच करने जा रहा है जिसे मार्केट में Poco F2 के नाम से जाना जायेगा। आपको बता दें कि Poco F1 फोन को साल 2018 में लांच किया गया था, वहीं अब कंपनी एक बार फिर Poco F2 को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस फोन का एक टीजर ऑफिशियल आकउंट पर शेयर किया गया है, इस पोस्ट को शेयर करते हुए कंपनी ने लिखा – स्टेज पूरी तरीके से सेट है और फन शुरू होने वाला है, अब आप रोमांच के लिए तैयार हो जाये।

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को करीब 20,000 रुपये तक लांच किया जा सकता है। इस फोन में 4250mAh की बटैरी दी गई है और इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए रियर में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जो वाइड एंगल लेंस, अल्ट्रावाइड एंगल लेंस के साथ उपलब्ध होगा। साथ ही इस फोन में एमोलेड डिस्प्ले का सपोर्ट दिया गया है।

अगर Xiaomi Poco F1 की बात करें तो इसमें 6.18 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। यही नहीं इसके अलावा इस फोन में स्क्रीन टूटने से बचाने के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल किया गया है। Poco F1 के बैक पैनल पर आपको डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, Poco F1 के फ्रंट पैनल में 20MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

About Ankit Singh

Check Also

मिमी चक्रवर्ती की मौजूदगी में कोलकाता के पहले 4D एनामॉर्फिक डिस्प्ले ‘JOY KKR 4D फैन-टेसी’ का किया अनावरण

RSH Global के तत्वावधान में भारत के पर्सनल केयर ब्रांड जॉय पर्सनल केयर (JOY Personal ...