Breaking News

कांग्रेस के नेता संजय निरुपम को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

कांग्रेस के नेता संजय निरुपम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उत्तर पश्चिम मुंबई लोकसभा क्षेत्र के सांसद गजानन कीर्तिकर के इस्तीफे की मांग को लेकर बाइक रैली निकालने के आरोप में संजय निरुपम गिरफ्तार हुए हैं. बता दें कि गजानन कीर्तिकर हाल ही में बालासाहेब की शिवसेना यानी शिंदे गुट में शामिल हुए हैं.

संजय निरुपम ने हाल ही में एकनाथ शिंदे खेमे में शामिल हुए सांसद गजानन कीर्तिकर की आलोचना करते हुए कहा कि कीर्तिकर एक नेता के रूप में फिट नही हैं और उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. निरुपम ने कहा कि अगर कीर्तिकर ने पार्टी छोड़ी है तो उन्हें मुंबई के उत्तर निर्वाचन क्षेत्र के सांसद पद को भी छोड़ देना चाहिए.

उन्होंने कहा था, जब तक गजानन कीर्तिकर अपने संसदीय पद से इस्तीफा नहीं दे देते, तब तक हम एक अभियान करेंगे क्योंकि वह एक नेता के रूप में फिट नहीं हैं. मतदाताओं में बहुत असंतोष है इसलिए हम बुधवार को बाइक रैली आयोजित करने जा रहे हैं और चूंकि उन्होंने पार्टी छोड़ दी है इसलिए उन्हें अपना सांसद पद भी छोड़ देना चाहिए.

उत्तर पश्चिम जिला #कांग्रेस कमेटी द्वारा पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता संजय निरुपम के नेतृत्व में बुधवार, 16 नवंबर को दोपहर 2 बजे एक बाइक रैली आयोजित की जानी थी. ये रैली कीर्तिकर के इस्तीफे की मांग के लिए थी. लेकिन इससे पहले ही पुलिस #संजय_निरुपम को गिरफ्तार कर वर्सोवा थाने ले गई और बाइक रैली निकालने के आरोप में हिरासत में ले लिया.

About News Room lko

Check Also

छुप छुप कर मिलने वाले प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ा, करवाई शादी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रायबरेली। आम के बाग में चोरी छिपे मिल ...