Breaking News

पीएम मोदी के गढ़ में Rahul की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का हुआ विरोध, कांग्रेस समर्थक और राम भक्त आए आमने-सामने

वाराणसी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो न्याय यात्रा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी पहुंची है। राहुल गांधी की न्याय यात्रा का आज पीएम मोदी के गढ़ काशी में जमकर विरोध किया गया। राहुल जब अपनी यात्रा गोलगड्डा से शुरू कर हरतीरथ चौराहे पर पहुंचे तो कुछ युवकों ने भगवान श्री राम के बैनर, झंडा और भगवा रंग का गमछा डालकल जय श्री राम के नारे लगाते हुए उनका जमकर विरोध किया।

👉किसान किसी भी कीमत पर झुकेंगे नहीं, अपने हक के लिए ये लड़ाई जारी रखेंगे- लोकदल

इसी दौरान राहुल गांधी की न्याय यात्रा में शामिल एक कांग्रेस समर्थक भी प्रदर्शन करने वाले युवकों के सामने पहुंच गया और अपने बैग से काला कपड़ा निकालकर उन्हें दिखाते हुए राहुल गांधी के समर्थन में कहना शुरू किया कि राम सबके है। बता दें कि राहुल गांधी की न्याय यात्रा आज शुरू हुई तो बड़ी संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद थे। खुद इसकी अगवानी करने के लिए कांग्रेस नेता जयराम रमेश भी मौजूद रहे।

पीएम मोदी के गढ़ में Rahul की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का हुआ विरोध, कांग्रेस समर्थक और राम भक्त आए आमने-सामने

कांग्रेस पीएम के गढ़ में अपनी हनक साबित कर सके इसके लिए राहुल गांधी की न्याय यात्रा की शुरुआत मुस्लिम बाहुल्य इलाके से की गई जहां बड़ी संख्या में मुसलमान राहुल के समर्थन में मंच बनकर उनका स्वागत करते हुए दिखाई दिए। राहुल की यह न्याय यात्रा वाराणसी में लगभग 10 किलोमीटर का रास्ता तय करेगी।

👉‘RLDA रेलवे भूमि स्थलों को विकसित करने के उद्देश्य में विफल रहा’, लोक लेखा समिति की रिपोर्ट में दावा

राहुल गांधी वाराणसी में हैं और यूपी में समाजवादी पार्टी उनकी अलायंस पार्टी है,लेकिन उसी सपा के नाराज नेता राहुल की यात्रा में शामिल हो रहे हैं। आज अपना दल कमेरावादी की नेता पल्लवी पटेल शामिल हो रही हैं तो प्रयागराज में स्वामी प्रसाद मौर्य राहुल की यात्रा में शामिल होंगे। ऐसे में सवाल ये है कि आखिर सपा के नाराज नेता राहुल के सपोर्टर क्यों बन रहे हैं। क्या इसका असर INDI अलायंस पर पड़ सकता है।

👉भूकंप के झटके से कांपी म्यांमार की धरती, रिक्टर स्केल पर 4.4 रही तीव्रता

उत्तर प्रदेश में राहुल गांधी आठ दिन डेरा डालेंगे। यात्रा का आज दूसरा दिन है। काशी में लगभग 8 घंटे तक राहुल गांधी रहेंगे और फिर यहां से भदोही निकल जाएंगे। 13 जिलों से होते हुए उनकी न्याय यात्रा यूपी में गुजरेगी,लेकिन पश्चिमी यूपी के जाट बाहुल्य इलाकों में राहुल गांधी नहीं जाएंगे।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...