Breaking News

पुलिस ने जलती चिता से निकाला शव, ससुरालीजन हो गए फरार

फिरोजाबाद। ससुराल में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। ससुरालीजनों ने मायका पक्ष को बताए बिना ही चिता को आग लगा दी। मायका पक्ष के साथ पहुंची पुलिस ने शव को जलती चिता से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। थाना मटसेना फिरोजाबाद क्षेत्र के गांव पीथनी में 30 वर्षीय विवाहिता नारायणी देवी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसकी तीन वर्ष पहले शादी हुई थी।

मृतका के भाई उपेंद्र के मुताबिक सोमवार शाम उन्हें कुछ लोगों ने फोन से बताया कि उनकी बहन की मौत हो गई है और ससुरालीजन शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर गए हैं। जानकारी होते ही वह पुलिस फोर्स को साथ लेकर मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस को आता देख ससुरालीजन फरार हो गए। पुलिस ने शव को जलती हुई चिता से बाहर निकाला और अधजली हालत में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

मायका पक्ष ने दहेज को लेकर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए ससुरालीजनों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मामले में इंस्पेक्टर विनय कुमार मिश्रा का कहना है कि विवाहिता की मौत के बाद से ही ससुरालीजन फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। इस मामले में मायका पक्ष की तहरीर पर चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...