Breaking News

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 से पहले गर्म हुई सियासत, प्रहलाद जोशी और नेट्टा डिसूजा आज शहर में

दिसंबर माह में शीतलहर और कोहरे के बीच तराई ठंड से ठिठुरने लगी है। वहीं विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां भी तेज होने लगी हैं। चुनाव प्रचार और कई वादों के बीच लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए राजनैतिक पार्टियों ने कमर कस ली है।

ऐसे में भाजपा व कांग्रेस के साथ आम आदमी पार्टी ने भी गतिविधियां तेज कर दी हैं। स्थिति यह है कि रविवार को शहर में भाजपा, कांग्रेस व आप तीनों के बड़े नेता एक ही समय में मौजूद रहेंगे। ऐसे में तराई के चुनावी तापमान में बढ़ोतरी होना तय है।

भारतीय जनता पार्टी अपना प्रदर्शन दोहराने के लिए किसी भी स्तर से कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है। केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी को भाजपा उत्तराखंड के चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है। भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने प्रेस वार्ता कर बताया कि चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी रविवार को शाम चार बजे तक जिले में रहेंगे।

आम आदमी पार्टी की ओर से दिल्ली सरकार के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी शहर में रहेंगे। वह रुद्रा कांटीनेंटल होटल में कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। इसी के साथ रुद्रपुर से संबंधित कई मुद्दों पर भी वह चर्चा करेंगे। तीनों संगठन नेताओं के कार्यक्रम को सफल बनाने में जुट गए हैं।

About News Room lko

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...