Breaking News

पूनम पांडे ने इस एक्ट्रेस के पति के खिलाफ हाईकोर्ट में दर्ज किया क्रिमिनल केस, ये थे पूरा मामला

विवादों में रहने वालीं मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे एक बार फिर से चर्चा में हैं। पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट की ओर रुख किया है और क्रिमिनस केस दर्ज कराया है। पुलिस के एफआईआर लिखने से मना करने के बाद पूनम पांडे ने ये कदम उठाया है।

मामला साल 2019 का है। जब पूनम पांडे ने आर्म्सप्राइम मीडिया नाम की एक फर्म कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। ये कंपनी एक एप बनाने वाली थी जो पूनम पांडे के नाम से होता और इसके मुनाफे में उन्हें भी हिस्सा मिलने वाला था।

पूनम पांडे के मुताबिक, उन्होंने ये कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया था। उन्हें ऐसा लगा कि मुनाफे की शेयरिंग को लेकर भेदभाव हो रहा है। कॉन्ट्रैक्ट को खत्म करने के बाद उनके पास कई तरह के कॉल्स आने लगे जिसमें उनसे अलग-अलग तरह के अनुरोध किए जाते थे। इन सबसे परेशान होकर उन्होंने तीन महीने के लिए देश छोड़ दिया था लेकिन वापस आने के बाद फिर से यही सब झेलना पड़ रहा है।

पूनम पांडे ने बताया कि उन्होंने अपना नंबर भी बदल लिया लेकिन उन्हें परेशान करने का सिलसिला थमा नहीं है। उन्होंने कहा कि पहले पुलिस में शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज करने से इनकार कर दिया इसलिए अब हाईकोर्ट की ओर रुख किया है।

वहीं राज कुंद्रा के सहयोगी सौरभ कुशवाह ने पूनम के इन आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि जब उन्हें पूनम पांडे के बारे में पता चला तो उन्होंने खुद ही कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था। बता दें कि पूनम पांडे ‘नशा’, ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ और ‘आ गया हीरो’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

About News Room lko

Check Also

हसबैंड सैफ और बेटे तैमूर संग लंच डेट पर स्पॉट हुई करीना, इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हुई फोटोज

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें करीना और सैफ के लाडले तैमूर पिछले दिनों ...