Breaking News

वैलेंटाइन वीक में खूबसूरत ब्लैक और रेड कलर की साड़ी पहने नजर आई मोनालिसा, आप भी देखे

टीवी जगत की ​चर्चित अदाकारा मोनालिसा को कौन नही जानता है. नजर टीवी शो में मोनालिसा डायन का किरदार निभा रही है. मोनालिसा का नाम भोजपुरी फिल्मों की शानदार ऐक्ट्रेस में गिना जाता है. अपनी फेमस मूवी ‘घरवाली बाहरवाली’ से भोजपुरी सिनेमा में धूम मचाने वाली ऐक्ट्रेस मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की हैं. यह तस्वीर उन्होंने वैलेंटाइन वीक के शुरुआती दिन यानी रोज डे पर शेयर की है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तस्वीरों में ऐक्ट्रेस ने बेहद खूबसूरत ब्लैक और रेड कलर की साड़ी पहन रखी है और इसके साथ ही उन्होनें बालों में गुलाब लगा रखे हैं. इस लुक को देख कर फैन्स उनको ‘रोज डे गर्ल’ बोल रहे हैं और रोज डे की विश भी कर रहे हैं.तस्वीर को शेयर करते हुए मोनालिसा ने बताया है कि यह उनका नया लुक है. इसके साथ ही उन्होनें अपने स्टाइलिस्ट प्राणव राठौड़ और हेयर स्टाइलिस्ट अमीना शेख और दीपक पाठक का भी जिक्र किया है.

अगर आपको नही पता तो बता दे कि मोनालिसा ने अभी तक 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में की हैं.अभी वह स्टार प्लस के एक ‘नजर’ नाम के टीवी शो में मोहना (डायन) की भूमिका निभा रही हैं जिसके लिए वह काफी तारीफें भी बटोर रही हैं. मोनालिसा हिन्दी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. ये 2016 में बिग बॉस सीज़न 10 की प्रतिभागी भी रह चुकी हैं.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...