Breaking News

President Election: टीएमसी नेता यशवंत सिन्हा हो सकते हैं विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार, जानिए कितनी पार्टियां देंगी वोट

पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष की ओर से उम्मीदवार हो सकते हैं।यशवंत सिन्हा आज दिल्ली में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के चुनाव के लिए विपक्ष की बैठक में भाग लेने वाले हैं.

कहा जा रहा है कि टीएमसी नेता यशवंत सिन्हा का नाम लगभग फाइनल हो गया है। इसका एलान आज ही हो सकता है। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर यशवंत सिन्हा पर ही विपक्ष ने क्यों दांव लगाया? चुनाव में क्या होगा? यशवंत के पक्ष में कितनी पार्टियां देंगी वोट?

इस बैठक में शामिल होने से पहले यशवंत सिन्हा ने ट्वीट किया कि TMC में उन्होंने मुझे जो सम्मान और प्रतिष्ठा दी, उसके लिए मैं ममता बनर्जी का आभारी हूं. अब एक समय आ गया है, जब एक बड़े राष्ट्रीय उद्देश्य के लिए मुझे पार्टी से हटकर विपक्षी एकता के लिए काम करना चाहिए. मुझे यकीन है कि पार्टी मेरे इस कदम को स्वीकार करेगी.

दिल्ली और पंजाब की सत्ता संभाल रही आम आदमी पार्टी, तेलंगाना की टीआरएस, ओडिशा की बीजेडी, आंध्र प्रदेश की वाईएसआर कांग्रेस जैसी पार्टियों ने खुद को इस बैठक से अलग रखा।तब इस बैठक में शरद पवार, एचडी देवेगौड़ा, फारूक अब्दुल्ला और गोपाल कृष्ण गांधी के नामों पर चर्चा हुई थी।

About News Room lko

Check Also

ईशा अंबानी बनेंगी Reliance Jio के रिटेल यूनिट की चेयरमैन, आकाश अंबानी के बाद होगा प्रमोशन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें एशिया के सबसे अमीर परिवार में उत्तराधिकारी चुने ...