Breaking News

जौनपुर में मैहर देवी मंदिर के प्रधान न्यासी का निधन

जौनपुर। जिले से प्रकाशित हिन्दी साप्ताहिक सविता के सम्पादक,मैहर देवी मंदिर के महंत एवं व्यापार मंडल के विभिन्न पदों पर रहने वाले सूर्य प्रकाश जायसवाल का वाराणसी के एक निजी अस्पताल में गुरूवार को कोरोना के चलते निधन हो गया। वे लगभग 68 वर्ष के थे ।

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सूरेंद्र सिंघानिया ने बताया कि सिंहानिया समाज के हित के लिए हमेशा कार्य करते रहे हैं। उनके इस योगदान को हमलोग कभी भुला नहीं सकते। उनके निधन की खबर आते ही व्यापारियों तथा मीडिया जगत में शोक छा गया है। सूर्य प्रकाश जायसवाल वर्तमान समय में परमानतपुर में स्थित मैहर मन्दिर के प्रधान न्यासी के रूप में माता की सेवा में लगे हुए थे। विगत दो माह पूर्व कोरोना की चपेट में आने पर परिजन उपचार के वाराणसी स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराये थे जहां पर आज सायं काल उनका निधन हो गया।

सूर्य प्रकाश जायसवाल व्यापार मंडल से जुड़ कर प्रदेश पदाधिकारी के रूप में व्यापारियों की समस्याओ को लेकर आवाज उठाने में अग्रिम पंक्ति में रहते थे। एक पत्रकार के रूप में समाज में अपनी भूमिका निभा चुके थे। जिले की सरजमीं से सविता साप्ताहिक समाचार पत्र का प्रकाशन करते हुए हमेशा जनहित के मुद्दे उठाते रहे है। हालांकि समय के साथ बदली परिस्थितियों में समझौता न कर पाने के कारण मीडिया से थोड़ा दूरी जरूर बनाये लेकिन लेखन कार्य से अनवरत जुड़े रहे है।

About Samar Saleel

Check Also

कैसरगंज सीट पर अब भी सस्पेंस कायम, भाजपा के दो पैनलों में चार नामों पर हो रही चर्चा

कद्दावर, किलेबंदी और किरदार। अरसे तक जेहन में यही अल्फाज कैसरगंज की सियासत का खाका ...