Breaking News

शहीद राहुल के पिता को प्रियंका गांधी ने लिखा पत्र

कानपुर के चौबेपुर में बदमाशों के साथ मुठभेड़ में औरैया के शहीद सिपाही राहुल के परिजनों के नाम कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का लिखा शोक पत्र कांग्रेसियों ने शहीद के पिता को सौंपा।

जानकारी के अनुसार कानपुर के चौबेपुर क्षेत्र में 2/3 जुलाई की रात्रि चौबेपुर क्षेत्र के बिकरू गांव में बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में औरैया जिले के रूरूकलां गांव निवासी सिपाही राहुल कुमार शहीद हो गए थे। आज उनके परिजनों को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा भेजे शोक संवेदना पत्र को कांग्रेस के जिलाध्यक्ष शिव वीर दुबे ने अपने साथियों के साथ शहीद सिपाही के पिता ओम कुमार को सौंपा।

शहीद राहुल के पिता के नाम लिखे अपने शोक पत्र में प्रियंका गांधी ने लिखा कि “आपके पुत्र राहुल जी के निधन के समाचार से मुझे बहुत कष्ट हुआ है, मुझे एहसास है कि आपको और आपके परिवार को इस पीड़ा को सहन करना कितना तकलीफ देय होगा। मैं आपके और आपके पूरे परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करती हूं। अपना ख्याल रखिए।”

इस मौके पर शहीद सिपाही के परिजनों के अलावा कांग्रेस के जिला महामंत्री विनोद सिंह सेंगर, ब्लाक अध्यक्ष बिधूना सुरेन्द्र प्रताप दुबे माधौ, संतोष भदौरिया, संजय सिंह सेंगर, महेश दोहरे व नगर कांग्रेस अध्यक्ष हिमांशु मिश्रा उपस्थित रहे और शहीद सिपाही के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस पर विशेष : ‘मुझे आज भी याद है वो मुनादी, जब 13 अगस्त की भोर में कहा गया धर्म बदल लो या पाकिस्तान छोड़ दो’

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारत विभाजन की विभीषिका झेल चुके 94 साल ...