Breaking News

सरकारी बंगला एक हफ्ते में खाली करेंगी प्रियंका, गुरुग्राम में होगा नया ठिकाना

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी एक हफ्ते में नई दिल्ली के 35, लोधी एस्टेट का सरकारी बंगला खाली कर देंगी. प्रियंका अपने परिवार के साथ गुरुग्राम के सेक्टर 42 स्थित डीएलएफ अरालिया वाले घर में शिफ्ट हो जाएंगी. प्रियंका गांधी के नजदीकी सूत्रों ने बताया है कि गुरुग्राम में वह कुछ दिनों के लिए ही रहेंगी. नई दिल्ली ही उनका परमानेंट एड्रेस होगा.

रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका के स्थायी तौर पर रहने के लिए नई दिल्ली इलाके की दो-तीन जगहों पर किराए का घर देखा गया है. आने वाले दिनों में इनमें से कोई एक फाइनल कर लिया जाएगा. इनमें से सुजान सिंह पार्क के पास स्थित एक घर को लेकर ज्यादा संभावना जताई जा रही है. फिलहाल यहां मरम्मत का काम चल रहा है.

गुरुग्राम वाले घर में प्रियंका का ज्यादातर सामान शिफ्ट किया जा चुका है. सुरक्षा जांच की कार्रवाई भी हो चुकी है. प्रियंका गांधी को जेड+ श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है. बताया जा रहा है कि दिल्ली में राजनीतिक बैठकों के लिए अब प्रियंका अपनी मां सोनिया गांधी के सरकारी आवास का इस्तेमाल करेंगी.

इसके पहले प्रियंका गांधी के लखनऊ में अपने रिश्तेदार के घर कौल निवास में शिफ्ट होने के कयास लगाए जा रहे थे. यह घर प्रियंका का निवास स्थान जरूर होगा, लेकिन तब जब वह लखनऊ के दौरे पर रहेंगी. सूत्रों के मुताबिक यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर आने वाले दिनों में प्रियंका गांधी अपना अधिकांश समय यूपी में बिताएंगी. यूपी कांग्रेस के के एक उच्च सूत्र ने बताया कि अगस्त में प्रियंका गांधी यूपी का दौरा कर सकती हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

कतर से रिहा होकर लौटे सौरभ और उनके पिता ने PM को लिखा पत्र, कहा- उम्मीद थी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

नई दिल्ली: कतर ने जिन आठ भारतीय नौसेना के पूर्व कर्मचारियों को मौत की सजा ...